Move to Jagran APP

Bholaa Second Teaser Released: एक चट्टान, सौ शैतान...जारी हुआ भोला का दूसरा टीजर, दिखा अजय देवगन का रौद्र रुप

Bholaa Second Teaser Released अजय देवगन की एक्शन ड्रामा फिल्म भोला पिछले काफी दिनों से चर्चा में बनी हुई है। फैंस फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच मेकर्स ने भोला का दूसरा टीजर 24 जनवरी को जारी कर दिया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 24 Jan 2023 11:30 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jan 2023 11:30 AM (IST)
Bholaa Second Teaser Released: एक चट्टान, सौ शैतान...जारी हुआ भोला का दूसरा टीजर, दिखा अजय देवगन का रौद्र रुप
Ajay Devgn Film Bholaa Second Teaser Released, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bholaa Second Teaser Released: साल 2022 की मच अवेटेड फिल्म भोला का मेकर्स दूसरा टीजर लेकर आए  हैं। फिल्म का फर्स्ट टीजर और पोस्टर्स पहले ही खूब चर्चा बटोर चुके हैं। अब भोला का सेकंड टीजर भी खबरों में छाया हुआ है। टीजर में अजय देवगन के इंटेंस कैरेक्टर और तब्बू के अड़ियल अंदाज की झलक देखने को मिल रही है।

loksabha election banner

एक्शन पैक्ड है भोला की दुनिया

अजय देवगन की भोला एक्शन, ड्रामा और एडवेंचर से भरपूर फिल्म है। भोला में अजय कैदी तो वहीं, तब्बू पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में तब्बू अब तक के कभी न देखे गए अवतार में नजर आ रही हैं। भोला का ये एक्शन पैक्ड टीजर भोला की डायनामाइट दुनिया की झलक दिखाता है। 

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

साउथ फिल्म का रिमेक है भोला

अजय देवगन की फिल्म भोला साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है। ओरिजिनल फिल्म में सुपरस्टार कार्थी शिवकुमार ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था। हाल ही में फिल्म के सीक्वल की भी घोषणा की गई है, जिसमें साउथ सेंसेशन कमल हासन नजर आएंगे। भोला की कहानी की बात करें तो यह ड्रग माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म में बाप-बेटी के बीच की बॉन्डिंग भी देखने को मिलेगी।

फिल्म की स्टारकास्ट

भोला के स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में अजय देवगन और तब्बू के अलावा दीपक डोबरियाल और शरद केलकर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। इसके साथ ही फैंस को दृश्यम 2 के बाद दोनों को एक बार फिर साथ देखने का मौका मिलेगा। फिल्म 30 मार्च, 2023 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। भोला को 3डी और आईमैक्स में देखा जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अजय बने फिल्म के डायरेक्टर

भोला के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी टी-सीरीज, रिलायंस एंटरटेनमेंट और अजय देवगन फिल्म्स ने ली है। भोला में एक्टिंग करने के साथ-साथ अजय ने फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। यह उनके डायरेक्शन में बनी चौथी फिल्म है, इससे पहले अजय यू मी और हम, शिवाय, रनवे 34 जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.