Move to Jagran APP

खेसारी लाल यादव की हीरोइन यामिनी सिंह बनीं आईपीएस! 'अवैध' कारोबार करने वालों पर बरसेगा कहर

यामिनी सिंह के पुलिस के किरदार को महिला सशक्तिकरण की मिसाल के रूप में देखा जा रहा है। यामिनी ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक किरदार को बड़े पर्दे पर निभाए हैं लेकिन पहली बार लेडी कॉप की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 22 Mar 2023 11:42 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 11:42 PM (IST)
खेसारी लाल यादव की हीरोइन यामिनी सिंह बनीं आईपीएस! 'अवैध' कारोबार करने वालों पर बरसेगा कहर
Photo Credit : Yamini Singh Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। रानी मुखर्जी के बाद भोजपुरी में 'मर्दानी' के किरदार में यामिनी सिंह नजर आ रही हैं। यामिनी की आने वाली फिल्म से उनका खाकी वर्दी में फोटो खूब वायरल हो रहा है। इस फोटो में यामिनी सिंह एक कड़क आईपीएस ऑफिसर की भूमिका में दिख रही हैं, जिस के चर्चे भी खूब हो रहे हैं।

loksabha election banner

'अवैध' में आईपीएस ऑफिसर की भूमिका में आएंगी नजर

भोजपुरी एक्ट्रेस यामिनी सिंह की वायरल हो रही तस्वीरें उनकी आने वाली फिल्म 'अवैध' की है। इस फिल्म में वह एक पुलिसवाली के रोल में 'अवैध' कारोबार करने वाले लोगों पर कहर बरसाती नजर आएंगी। भोजपुरी फिल्म 'अवैध' का निर्माण राजघराना फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा किया जा रहा है। इस फिल्म के निर्देशक नीरज - रणधीर और निर्माता आदित्य कुमार झा हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में खेसारी लाल यादव भी नजर आने वाले हैं।

पहली बार लेडी कॉप की भूमिका में आएंगी नजर

'अवैध' फिल्म की शूटिंग जोर शोर से उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में चल रही है। फिल्म के वायरल फोटो में यामिनी सिंह के पुलिस के किरदार को महिला सशक्तिकरण की मिसाल के रूप में देखा जा रहा है। यामिनी सिंह ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक किरदार को बड़े पर्दे पर निभाए हैं, लेकिन पहली बार लेडी कॉप की भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस भूमिका उनका स्वैग भी लाजवाब नजर आ रहा है।

अपने रोल को लेकर यामिनी ने कही ये बात

यामिनी सिंह ने अपने रोल को लेकर कहा कि मैं अच्छे किरदारों की भूखी हूं। मुझे जगह किरदार ऑफर किया गया तो मुझे लगा कि मेरे लिए इसमें बहुत सारी संभावनाएं हैं और मैंने इसे तुरंत एक्सेप्ट कर लिया। अभी हम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। यह फिल्म दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देने वाली है। मुझे यह पूरा विश्वास है।

व्यक्तित्व के धनी है खेसारी लाल यादव

यामिनी ने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को लेकर कहा कि वे अच्छे व्यक्तित्व के धनी है और उनके साथ स्क्रीन शेयर करके बहुत कुछ सीखने को मिला है। बता दें कि फिल्म 'अवैध' की कहानी संवाद और पटकथा प्रवीन चंद्र और अभिषेक चौहान ने मिलकर लिखी है। फिल्म में खेसारी लाल यादव वह यामिनी सिंह के अलावा अपर्णा मल्लिक, देव सिंह, सुबोध सेठ, समर्थ चतुर्वेदी, मनीष आनंद और अन्य कलाकार भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.