Move to Jagran APP

Bhojpuri Actor Ravi Kishan की बेटी रीवा की हॉट तस्वीरें हो रहीं वायरल, लुक में फेल हुईं बॉलीवुड की हसीनाएं

By Priti KushwahaEdited By: Fri, 09 Sep 2022 03:22 PM (IST)
Bhojpuri Actor Ravi Kishan की बेटी रीवा की हॉट तस्वीरें हो रहीं वायरल, लुक में फेल हुईं बॉलीवुड की हसीनाएं
Photo Credit : Ravi Kishan Daughter Riva KishanInstagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Ravi Kishan Daughter Riva Kishan Glamorous Photos : भोजपुरी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाले सांसद रवि किशन और सुपरस्टार रवि किशन आज एक बड़ा नाम हैं। रवि ने अभिनय और राजनीति दोनों ही क्षेत्रों में अपना नाम कमाया है। रवि किशन हॉलीवुड तक में एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। रवि किशन की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। फैंस उनके बारे में पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक हर बात जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। वहीं जब बात रवि किशन की हो तो फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ जाती है। रवि किशन की बेटी रीवा किशन की बात करें तो वो बेहद ही ग्लैमरस हैं। ये कहना गलत नहीं होगा की रीवा की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी फीकी हैं। इसी बीच रीवा की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

चर्चा में है रवि किशन की बेटी रीवा का फोटोशूट

रवि किशन की बेटी रीवा किशन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी हाॅट एंड ब्यूटीफुल तस्वीरों के जरिए फैंस के होश उड़ाती हैं इसी बीच रीवा की लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के बीच काफी पसंद की जा रही हैं। रीवा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में रीवा ने व्हाइट कलर की शर्ट के साथ ब्लैक पैंट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस दौरान रीवा के बाल ओपन हैं और उनका मेकअप काफी लाइट है। इस दौरान उनकी स्माइल देखते ही बन रही है। रीवा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर जबरदस्त रिएक्शन आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Riva Kishan (@itsrivakishan)

बनना चाहती हैं बड़ी एक्टर

आपको बता दें कि एक्टर रवि किशन की बेटी रीवा किशन अपने पिता की तरह ही एक्टिंग के क्षेत्र में अपना बड़ा नाम कमाना चाहती हैं। रीवा ने नसीरुद्दीन शाह का एक्टिंग प्ले ग्रुप ज्वाइन किया और एक साल तक वहां से ट्रेनिंग ली। इसके साथ ही उन्होंने एक्टिंग और फिल्म मेकिंग में ग्रेजुएशन किया। यही नहीं रीवा एक्टिंग सीखने के लिए अमेरिका भी गईं थीं। वहीं रीवा ने ‘सब कुशल मंगल‘ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।