Move to Jagran APP

भोजपुरी एक्टर पवन सिंह की पत्नी ज्योति ने तलाक की खबरों के बीच दी WARNING! कहा- कई राज दबाए बैठी हूं और...

ज्योति पवन सिंह की दूसरी पत्नी हैं। एक्टर की पहली पत्नी का नाम नीलम देवी था। नीलम ने शादी के महज कुछ समय के बाद आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद उन्होंने ज्योति से धूमधाम से शादी की लेकिन अब उनकी ये दूसरी शादी भी विवादों में घिरी हुई है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 09 Nov 2022 04:22 PM (IST)Updated: Wed, 09 Nov 2022 04:22 PM (IST)
Photo Credit : Pawan Singh Jyoti Singh Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह इंडस्ट्री के हिट स्टार्स में से एक हैं। पवन ने अब तक कई सुपरहिट भोजपुरी​ फिल्में दी हैं। पवन न प्रोफेशनल लाइफ के से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ और विवादों को लेकर चर्चा में रहते हैं। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी दूसरी पत्नी संग तलाक को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उनकी एक्स-वाइफ ज्योति ने भरण-पोषण देने के एवज में कोर्ट में केस दर्ज कराया था। ज्योति ने पवन पर सुसाइड के लिए उकसाने और गर्भपात कराने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। इसके बाद ही सोशल मीडिया पर ज्योति को पवन के फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं। इसी बीच अब ज्योति ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा लिख दिया, जिससे हर तरफ बवाल मच गया है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर ज्योति ने निकाली भड़ास

पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं, लेकिन लोगों का ध्यान उन पर से हटकर इसके कैप्शन पर जा टिकी हैं। फोटो में ज्योति ऑरेंज कलर की साड़ी पहने हुए फुल मेकअप में बेड पर लेटकर पोज देती दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मुझसे वफादारी के बारे में बात नहीं करें, मैं अब भी यही हूं। उन लोगों के सीक्रेट अपने ​अंदर लिए हुए, जो मेरे नाम पर कीचड़ उछाल रहे हैं।' हालांकि ज्योति ने अपनी इस पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा है, लेकिन बिना नाम लिए ही फैंस समझ रहे हैं कि ये इशारा किसकी तरफ है। वो किसी वार्निंग दे रही हैं।

ज्योति की पोस्ट पर लोगों ने किया जमकर ट्रोल

ज्योति सिंह का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। इस पर कमेंट कर लगातार यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देते दिख रहे हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, 'अगर पवन भैया को कुछ भी हुआ तो बहुत गलत होगा।' वहीं एक लिखता है, 'आज आपकी जो भी पहचान है उनकी ही वजह से है।' तो वहीं एक ने ज्योति से शादी को बचाने की बात कही। उसने लिखा, 'अगर हो सके तो प्लीज इस शादी को बचा लीजिए।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.