Move to Jagran APP

Bheed Twitter Review: कोरोना काल का पलायन देख दहल गए लोग, हंसल मेहता ने 'मकबूल' से की स्टारकास्ट की तुलना

Bheed Twitter Review अनुभव सिन्हा की भीड़ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। हंसल मेहता ने तो इसकी तुलना कल्ट फिल्म मकबूल से की है। उनका मानना है कि फिल्म की स्टारकास्ट काफी कमाल की है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Fri, 24 Mar 2023 12:08 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 12:08 PM (IST)
Bheed Twitter Review: कोरोना काल का पलायन देख दहल गए लोग, हंसल मेहता ने 'मकबूल' से की स्टारकास्ट की तुलना
Bheed Twitter Review People were shocked to see the Migration during Covid 19

नई दिल्ली, जेएनएन। Bheed Twitter Review: अनुभव सिन्हा की भीड़ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। भीड़ के दमदार ट्रेलर के बाद लोगों में फिल्म को लेकर काफी एक्साइटमेंट देखी गई। राजकुमार राव, भूमि पेडनेकर स्टारर इस फिल्म की कहानी कोरोना महामारी के दौरान हुए मजदूरों के पलायन पर आधारित है। भीड़ को सोशल मीडिया पर काफी जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं। हंसल मेहता ने भीड़ के स्टार कास्ट की तुलना मकबूल से की है।

loksabha election banner

हंसल मेहता ने की भीड़ की तारीफ

डायरेक्टर्स की जोड़ी राज और डीके ने फिल्म की तारीफ करते लिखा- भीड़ वो फिल्म है जो एंड क्रेडिट रोल के बाद भी लंबे समय तक प्रभाव छोड़ती है! फिल्म खत्म हो जाती है लेकिन ये आपके अंदर अभी भी चलती रहती है। ये फिल्म, सबसे चौंकाने वाली घटनाओं में से एक के साथ शुरू होती है, जिसे हमने स्क्रीन पर देखा है और उन लोगों के दर्द को भी समझा।

'भीड़' सिनेमाघरों में आ गई है। यह फिल्म हमारे लिए किसी डॉक्यूमेंट की तरह है। और मकबूल के बाद शायद सबसे अच्छे कलाकारों में से एक है। राज कुमार राव और अनुभव सिन्हा ने बेहतरीन काम किया है।

लोगों को रियल लगी भीड़

फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले एक दर्शक ने कहा-अनुभव सिंहा की भीड़ रियल है। उपयुक्त है और क्रांतिकारी है। राजकुमार, भूमि, पंकज जी और कलाकारों की टुकड़ी पूरी तरह से ईमानदार है। अनुभव के धारदार लेखन और कसी हुई दिशा ने भीड़ को दूसरी फिल्मों से अलग खड़ा कर दिया है।

एक अन्य ने लिखा- अनुभव सिन्हा की भीड़ को देख पाना एक मुश्किल काम है। यह सच में एक इमानदार कोशिश है। भारत की यात्रा को इसकी सबसे कठिन अवधि में से एक के माध्यम से तलाशती है। मजबूत पटकथा और बीजीएम।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.