Move to Jagran APP

Bheed Trailer Release: महामारी और लॉकडाउन में कैसी थी लोगों की जिंदगी, ट्रेलर देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Bheed Trailer Release अनुभव सिन्हा जब भी कोई फिल्म लेकर आते हैं तो वह अपनी कहानी से लोगों को अंदर से झकझोर देते हैं। अब हाल ही में उनकी फिल्म भीड़ का ट्रेलर रिलीज हुआ। ये छोटा सा ट्रेलर आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 10 Mar 2023 03:03 PM (IST)Updated: Fri, 10 Mar 2023 03:03 PM (IST)
Bheed Trailer Release: महामारी और लॉकडाउन में कैसी थी लोगों की जिंदगी, ट्रेलर देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Bheed Trailer Release Rajkumar Rao Bhumi Pednekar Starrer and Anubhav Sinha Directorial Film Tells Story of Lockdown/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Bheed Trailer Release: कोरोना वायरस जब इंडिया में बढ़ा तो उस दौरान लोगों को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा। ये महामारी साल 2020 में इतनी ज्यादा बढ़ गई कि सरकार को मजबूरन पूरे देश में लॉकडाउन लगाना पड़ा। लोग लगभग डेढ़ साल तक अपने घरों में थे।

loksabha election banner

अब लॉकडाउन के उस बुरे दौर को बड़े पर्दे पर दर्शाने की जिम्मेदारी डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने अपने कंधों पर ली है। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म 'भीड़' का ट्रेलर रिलीज किया गया। इस दमदार ट्रेलर को ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट में मेकर्स ने ऑडियंस के सामने रखा। इस 2 मिनट 39 सेकंड के इस ट्रेलर को देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

लॉकडाउन के भयावह साइड को दिखाता है भीड़ का ट्रेलर

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टारर ये ट्रेलर महामारी में हुए लॉकडाउन के समय की एक डरावनी तस्वीर सामने लाकर बुरी यादों को ताजा कर देता है। इस ट्रेलर की शुरुआत होती है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा के साथ, जहां वह देश में बढ़ती हुई महामारी को देखते हुए लॉकडाउन का ऐलान करते हैं। इसके बाद एक के बाद लॉकडाउन के दौरान लोगों के रोते-बिलखते हुए दृश्य इस ट्रेलर में दिखाए गए हैं।

इस ट्रेलर में साफ तौर पर ये दिखाया गया है कि कैसे लॉकडाउन में लोगों को दो वक्त की रोटी मिलना मुश्किल हो गया था। इतना ही नहीं, इस ट्रेलर में अनुभव सिन्हा ने लोगों के मन में चल रहे उस एहसास को भी बखूबी दिखाया, जहां लोगों को ये लग रहा था कि हमारे देश का बंटवारा हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

ट्रेलर से एक मिनट भी नहीं हटेगी नजर

'भीड़' के इस छोटे से ट्रेलर से अपनी निगाहें हटाना नामुमकिन है। इस ट्रेलर को देखने के बाद आपको यही लगेगा कि शायद लॉकडाउन की कहानी को बयां करने के लिए किसी भी लेखक की जरूरत नहीं थी। वह लोगों की जिंदगी का एक ऐसा समय था, जिसे शायद दुनियाभर में कोई नहीं भुला सकता।

आपको बता दें कि अनुभव सिन्हा बॉलीवुड के वो निर्देशक हैं, जिन्होंने 'गुलाब गैंग' और 'मुल्क जैसी कई शानदार फिल्में दी हैं, जिन्होंने लोगों को अंदर से पूरी तरह झकझोर कर रख दिया।

एक साथ आए बहु-प्रतिभाशाली एक्टर्स

अनुभव सिन्हा 'भीड़' में कई ऐसे प्रतिभशाली एक्टर्स को साथ लेकर आए हैं, जिनके अभिनय की तारीफ करते हुए ऑडियंस नहीं थकती है। 'भीड़' में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर के अलावा दीया मिर्जा , पंकज कपूर, आशुतोष राणा, कृतिका कामरा नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 24 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.