नई दिल्ली, जेएनएन। Varun Dhawan Reveals He Had Huge Crush On Sania Mirza: वरुण धवन और कृति सेनन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भेड़िया जल्द ही रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले दोनों स्टार जोर-शोर से फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। बीते दिन एक्ट्रेस प्रमोशन के लिए दिल्ली स्थित अपने स्कूल पहुंची थीं, जहां से उन्होंने अपनी तस्वीर भी शेयर की थी। वरुण भी भेड़िया के लिए कई सारे इवेंट अटेंड कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में सानिया मिर्जा के लिए अपने क्रश का खुलासा किया और पहली मुलाकात का किस्सा भी बताया।

यह भी पढ़ें- Uunchai Box Office Collection Day 13: बॉक्स ऑफिस पर डगमगाई अमिताभ बच्चन की 'ऊंचाई', 13वें दिन हुई बस इतनी कमाई

एड में किया था सानिया संग काम

भेड़िया के प्रमोशन के लिए वरुण धवन हाल ही में यूएई गए थे, जहां क्रेजी टेल्स मिड ईस्ट के साथ बातचीत में एक्टर ने बताया कि वह मिड प्रोडक्शन के साथ मिलकर एक एड के लिए काम कर रहे थे, जो सानिया मिर्जा के साथ शूट किया जाना था। वरुण ने कहा, "एड के लिए हमें 300 जूतों की जरुरत थी और इस काम की जिम्मेदारी मुझे दी गई। मैं लिंकिंग रोड गया और 300 जूतों को किराए पर ले आया। उस वक्त सानिया मिर्जा पर मुझे जबरदस्त क्रश था। उन्होंने मुझसे एक सेब लाने के लिए कहा और मैं सेब ले आया, लेकिन सेब देने के समय मैं घबराया हुआ था।"

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

पड़ गई थी सानिया की मां से डांट

वरुण ने आगे कहा, "मैं सानिया मिर्जा की मां के पास गया और कांपती हुई आवाज में कहा, आंटी...एप्पल। उनकी मां को मैं अजीब लगा और उन्होंने मुझे डांट भी लगा दी कि तुमसे किसने सेब लाने को कहा। इतने में ही वहां पर सानिया आ गईं और उन्होंने पूरा मामला संभाल लिया। उस एड के लिए मुझ 5000 हजार रुपये मिले थे।"

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

हॉरर कॉमेडी फिल्म है भेड़िया

फिल्म भेड़िया के जॉनर की बात करें तो यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। भेड़िया को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। इससे पहले अमर कौशिक स्त्री और बाला जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। भेड़िया के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो ने ली है। इसके साथ ही फिल्म का निर्माण दिनेश विजन ने किया है। भेड़िया 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को 3डी और 2डी दोनों में रिलीज किया जाएगा। भेड़िया हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें- Athiya Shetty-KL Rahul: अथिया-केएल राहुल की शादी पर सुनील शेट्टी ने लगाई मुहर, बताया कब बेटी को करेंगे विदा

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट