Move to Jagran APP

Bhediya के कलाकार वरुण धवन का खुलासा- फिल्मों के लिए ज्यादा पैसा मांगने वाली कृति सेनन पहली एक्ट्रेस नहीं

Bhediya FIlm News फिल्म भेड़िया में वरुण धवन को एक भेड़िया काट लेता है। इसके बाद वह हर पूर्णिमा पर भेड़िया का रूप धारण कर लेते हैं। वहीं कृति सेनन फिल्में एक डॉक्टर की भूमिका में है। फिल्म में दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 18 Nov 2022 06:24 PM (IST)Updated: Fri, 18 Nov 2022 06:24 PM (IST)
Bhediya FIlm News: भेड़िया फिल्म को लेकर वरुण धवन से बात की गई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhediya FIlm News: फिल्म भेड़िया में वरुण धवन और कृति सेनन की अहम भूमिका है। अब वरुण धवन ने एक इंटरव्यू में कहा है कि कृति सेनन बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस नहीं है जो की फिल्मों के लिए ज्यादा पैसा मांग रही हैं और इसके बाद उन्होंने अपनी कई को-स्टार्स के उदाहरण भी दिये है। हालिया इंटरव्यू में वरुण धवन और कृति सेनन से पूछा गया कि क्या वे कोई प्रोजेक्ट इसलिए नहीं कर पाए क्योंकि उन्होंने ज्यादा पैसे मांगे हैं। इस पर कृति सेनन कहती है कि उन्होंने कई फिल्मों को ना कहा है। इसके पीछे कारण यह है कि उन्हें लगता था कि इस फिल्म के लिए जितने पैसे मिलने चाहिए, वह उन्हें नहीं दिए गए। इसलिए उन्होंने उन फिल्मों को करने से मना किया है। 

loksabha election banner

कई फीमेल को-स्टार लंबे समय से इस प्रकार का निर्णय लेती आई है - वरुण धवन

वहीं इस पर वरुण धवन कहते हैं कि कई फीमेल को-स्टार लंबे समय से इस प्रकार का निर्णय लेती आई है और उन्होंने कृति के पहले ऐसा किया है। वरुण धवन और कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भेड़िया का प्रचार कर रहे हैं। यह फिल्म सिनेमाघरों में 25 नवंबर को रिलीज होगी। इसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। यह एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी।

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

यह भी पढ़ें: Jehda Nasha को लेकर हो रही ट्रोलिंग के बीच बोले तनिष्क बागची- ओरिजिनल सिंगर ने किया हैं आभार व्यक्त

वरुण धवन और कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

वरुण धवन और कृति सेनन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें कृति से पूछा जा रहा है। इस पर वह कहती है, 'ये बहुत ज्यादा सब्जेक्टिव बात है। कई बार मुझे फिल्में नहीं मिलती। मैंने कई फिल्मों को मना भी किया है क्योंकि मैं जो मांगती वे देने को तैयार नहीं होते। तो मैं उन फिल्मों को ना कह देती थी। हां अगर मुझे फिल्म अच्छी लगती है तो फिर मैं उसे नहीं छोड़ती।'

View this post on Instagram

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

यह भी पढ़ें: Kantara Box Office 50 Days Collection: कांतारा के 50 दिन पूरे, KGF 2 को इस मामले में चटाई धूल, पढ़ें कुल कमाई

कई बार लोग जानबूझकर आपको कम पैसे देना चाहते हैं- कृति सेनन

वरुण धवन कहते हैं, 'मैं भी यही कहना चाहता था अगर किसी को फिल्म पसंद आती है तो वह पैसे के बारे में नहीं सोचते।' इस पर कृति कहती है, 'लेकिन वरुण अगर सच कहूं तो मैंने यह देखा है कि आपको एक संतुलन बनाना पड़ता है क्योंकि कहीं ना कहीं आपको अपनी वैल्यू करनी पड़ती है।' इस पर वरुण धवन कहते हैं, 'जब मैंने बदला या अक्टूबर की थी, तब मैंने पैसे के बारे में बात नहीं की थी। मुझे वह फिल्में करनी थी।' तब कृति कहती है, 'मैंने भी ऐसी कई फिल्में की है, मैं जितना चार्ज करती थी, उनसे कम में काम किया है लेकिन कई बार आपको ऐसा लगता है कि लोग जानबूझकर आपको कम पैसे देना चाहते हैं, तब आपको अपना सम्मान करना पड़ता है।

View this post on Instagram

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.