Move to Jagran APP

रणबीर के आई लव... बोलते ही गुस्से में आई अभिनेत्री ने कहा गेट लॉस्ट

रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब उन्होंने हॉलीवुड अभिनेत्री नताली पोर्टमैन को कहा आई लव.. को उन्होंने कहा गेट लॉस्ट।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Wed, 24 Aug 2016 11:50 AM (IST)Updated: Wed, 24 Aug 2016 12:46 PM (IST)
रणबीर के आई लव... बोलते ही गुस्से में आई अभिनेत्री ने कहा गेट लॉस्ट

नई दिल्ली। रणबीर कपूर के प्रशंसकों की फेरहिस्त काफी लंबी है। लड़कियां तो खासकर इस चॉकलेटी हीरो के लिए क्रेजी हैं, लेकिन दिलचस्प बात ये है रणबीर भी कुछ सितारो के लिए काफी दीवाने हैं।उनके साथ सेल्फी लेने से लेकर ऑटोग्राफ लेने तक के लिए उन्होंने दौड़ लगाई है लेकिन कमायाब नहीं हो पाए। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने इन किस्सो को बड़े ही दिलचस्प अंदाज में बताया।

loksabha election banner

पी.वी सिंधू पर दिया विवादित बयान निर्देशक पर पड़ा भारी

रणबीर ने बताया, 'मैं एक बार अमेरिकी फिल्म मेकर और एक्टर क्वेन्टिन के पीछे एक सेल्फी के लिए दौड़ा था, लेकिन उन्होंने मुझे इग्नोर कर दिया।' इसके अलावा रणबीर का सबसे दिलचस्प किस्सा रहा हॉलीवुड एक्ट्रेस नताली पोर्टमैन के साथ।

रणबीर ने बताया,'मैं फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पहुंचा था। इस दौरान जब मैंने खूबसूरत नताली पोर्टमैन को देखा तो उनसे बात करने के लिए उनके पीछे दौड़ पड़ा, वो फोन पर बात करते हुए रो रही थीं। मैं तुरंत उनके पीछे गया और कहा ‘I love you…’ इससे पहले कि मैं कहता ‘I love you work’ वो पटलीं और कहा गेट लॉस्ट। यह सुनकर मेरा दिल टूट गया लेकिन अगर दोबारा कभी वो मेरे सामने आईं तो मैं अब भी उनका पीछा करूंगा।'

देखिए, परिणीति के साथ आलिया और कट्रीना कर रही हैं कितनी मेहनत

बता दें रणबीर यहां अपनी आने वाली फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' के लिए इंटरव्यू दे रहे थे। फिल्म में वो ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। इसके अलावा वो फिल्म 'जग्गा जासूस' में भी कट्रीना के साथ अहम भूमिका में दिखाई देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.