Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan के बाद अब वरुण धवन को मिला इस बड़े साउथ डायरेक्टर का साथ? एक्शन और ड्रामे से भरपूर होगी फिल्म

Varun Dhawan अलग-अलग फिल्मों के जरिये अपनी एक्टिंग स्किल्स को ऑडियंस के सामने रख रहे हैं। जल्द ही वह नितेश तिवारी की फिल्म बवाल में नजर आने वाले हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन सबके बीच उन्हें साउथ सिनेमा के बड़े डायरेक्टर का साथ मिला है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 15 May 2023 02:32 PM (IST)Updated: Mon, 15 May 2023 02:32 PM (IST)
Bawaal Actor Varun Dhawan Team Up With Atlee for His Next After Shah Rukh Khan Jawan Reports/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Varun Dhawan Work With South Director: स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने वाले वरुण धवन को इंडस्ट्री में 10 साल से अधिक का समय हो चुका है। उन्होंने रोमांटिक, कॉमेडी फिल्मों के अलावा अक्टूबर और बदलापुर जैसी थ्रिलर फिल्मों से भी दर्शकों का दिल जीता।

बॉलीवुड के चॉकलेटी ब्वॉय वरुण धवन अब जल्द ही दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी की अगली फिल्म 'बवाल' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनकी जोड़ी पहली बार जाह्नवी कपूर संग फैंस को देखने को मिलेगी। इस बीच हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान के बाद वरुण धवन को भी साउथ सिनेमा के सफल डायरेक्टर का साथ मिला है।

इस साउथ डायरेक्टर संग वरुण धवन कर सकते हैं काम

इन दिनों सामंथा रुथ प्रभु संग प्रियंका चोपड़ा की सफल सीरीज 'सिटाडेल' के इंडियन वर्जन की शूटिंग कर रहे वरुण धवन जल्द ही साउथ सिनेमा के बड़े डायरेक्ट Atlee के साथ उनके अगले प्रोजेक्ट में काम करते हुए नजर आ सकते हैं।

हालांकि, निर्देशक एटली या वरुण धवन की तरफ से इस पर अब तक किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की गई है, लेकिन ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बवाल' एक्टर ने जवान के निर्देशक एटली के साथ अपनी अगली फिल्म साइन की है। फिल्म को मुराद खेतानी प्रोड्यूस करेंगे, जो इससे पहले कबीर सिंह और भूल भुलैया 2 जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं।

एक्शन-ड्रामा होगा भरपूर

रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म को लेकर वरुण धवन की साउथ निर्देशक एटली और निर्माता मुराद खेतानी संग एक लंबे समय से चर्चा चल रही है और फाइनली वह एक एग्रीमेंट पर पहुंचे हैं। इस फिल्म की शूटिंग जुलाई और अगस्त में ऑन फ्लोर जा सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का प्री-प्रोडक्शन भी जल्द ही शुरू हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये फिल्म इमोशन, ड्रामा और एक्शन से भरपूर होने वाली है। वरुण के अलावा फिल्म में और कौन नजर आएगा इस पर अभी कास्टिंग चल रही है। आपको बता दें कि साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर Atlee शाह रुख खान के साथ 'जवान' लेकर स्क्रीन पर जल्द आएंगे। उनकी ये फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनियाभर में रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.