Move to Jagran APP

Bastar The Naxal Story Trailer: IPS बन नक्सलियों से लड़ रहीं अदा शर्मा, दिल दहला देगा 'बस्तर' का खतरनाक ट्रेलर

द केरल स्टोरी के बाद एक बार फिर Adah Sharma सच्ची कहानी के साथ पर्दे पर आग लगाने जा रही हैं। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी में नक्सलियों के आतंक की कहानी दिखाई जाएगी। धमाकेदार ट्रेलर के बाद अब खतरनाक ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है। अदा ने IPS अधिकारी का किरदार निभाया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 05 Mar 2024 02:36 PM (IST)Updated: Tue, 05 Mar 2024 02:36 PM (IST)
बस्तर द नक्सल स्टोरी का ट्रेलर हुआ रिलीज। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bastar The Naxal Story Trailer OUT: सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी द केरल स्टोरी ने पिछले साल खूब धमाल मचाया था। अदा शर्मा ने अपने किरदार से खूब वाहवाही लूटी थी। अब एक बार फिर एक नई धमाकेदार कहानी के साथ लौट रही हैं। इस बार वह नक्सलियों को सबक सिखाएंगी।

अदा शर्मा की आगामी फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी (Bastar: The Naxal Story) का निर्माण द केरल स्टोरी के मेकर्स यानी विपुल अमृतलाल शाह ने किया है। यह सुदीप्तो सेन (Sudipto Sen) के निर्देशन में बनी है। टीजर के बाद फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हुआ है, जो आपकी रूह कंपा देगा।

खून-खराबे से भरा बस्तर का ट्रेलर

बस्तर के ट्रेलर की शुरुआत नक्सलियों के आतंक से होती है। बैकग्राउंड में कहा गया है ISIS और बोको हरम के बाद माविस्ट कम्युनिटी को दुनिया का तीसरे सबसे खतरनाक आतंकवादी संगठन है। फिर बेरहमी से जवानों को मार गिराया जाता है और एक नक्सली बड़े गौरव के साथ कहता है कि उसने कैसे 76 जवानों को मौत के घाट उतार दिया। भारत का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लगाने पर गांव वालों का हाथ काट दिया गया।

यह भी पढ़ें- Bastar-The Naxal Story Teaser: नक्सलियों से जवानों की मौत का बदला लेने आ रहीं Adah Sharma, 'बस्तर' का टीजर OUT

अदा शर्मा नक्सलियों से करेंगी मुकाबला

फिर होती है अदा शर्मा की एंट्री। वह फिल्म में जांबाज IPS ऑफिसर नीरजा की भूमिका निभा रही हैं, जो नक्सलियों का खात्मा करने के लिए अकेले लड़ाई लड़ती है। कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। नीरजा के किरदार में अदा शर्मा छा गई हैं। उन्होंने उम्दा तरीके से अपना रोल निभाया है। ट्रेलर में खून-खराबे की कमी नहीं है। एक-एक सीन रोंगटे खड़े कर देने के लिए काफी है।

फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। हर कोई अदा शर्मा की तारीफ कर रहा है। विपुल अमृतलाल निर्मित फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। 

यह भी पढ़ें- बढ़ाई गई Vipul Shah की सुरक्षा, Bastar की अनाउंसमेंट के बाद मिल रही थी जान से मारने की धमकियां


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.