Move to Jagran APP

Bandish Bandits अभिनेता अमित मिस्त्री का निधन, कार्डियक अरेस्ट के चलते हुई मौत

हाल ही में नसुरुद्दीन शाह की सीरीज़ ‘बंदिश बेंडिट्स’ में नज़र आए अभिनेता अमित मिस्त्री अब इस दुनिया में नहीं रहे। 23 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते अमित मिस्त्री का निधन हो गया। अमित टीवी और बॉलीवुड के जाने-पहचाने एक्टर थे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 23 Apr 2021 01:22 PM (IST)Updated: Fri, 23 Apr 2021 01:43 PM (IST)
Bandish Bandits अभिनेता अमित मिस्त्री का निधन, कार्डियक अरेस्ट के चलते हुई मौत
Photo credit - Amit Mistry Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। 22 अप्रैल को इंडस्ट्री के फेमस म्यूज़िक डायरेक्टर श्रवण राठौड़ इस दुनिया से रुख़सत हो गए। उनके जाने के शोक से इंडस्ट्री अभी उभरी भी नहीं थी कि आज एक मशहूर अभिनेता का निधन हो गया। नसुरुद्दीन शाह की सीरीज़ ‘बंदिश बेंडिट्स’ में नज़र आए अभिनेता अमित मिस्त्री अब इस दुनिया में नहीं रहे। 23 अप्रैल को कार्डियक अरेस्ट के चलते अमित मिस्त्री का निधन हो गया।

loksabha election banner

अमित टीवी और बॉलीवुड के जाने-पहचाने एक्टर थे। अमित यमला पगला दीवाना, शोर इन द सिटी, एक चालीस की लास्ट लोकल, शश्शशश कोई है, और बंदिश बैंडिट्स जैसे कई सीरियल्स और फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। जल्द ही वो सैफ अली ख़ान की मल्टी स्टारर फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नज़र आने वाले थे, लेकिन फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही वो इस दुनिया को छोड़कर चले गए।

 

View this post on Instagram

A post shared by Amit Mistry (@actoramitmistry)

मैनेजर ने दी जानाकारी

अमित मैनेजर महर्षि देसाई ने उनकी मौत की पुष्टि की है। उन्होंने कहा, 'मैं सदमे में हूं। वो एकदम ठीक थे और अपने घर पर थे। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी किसी तरह की कोई शिकायत नहीं थी और न ही उन्हें तब कोई परेशानी महसूस हो रही थी। अचानक नाश्ते के बाद उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ और दिल का दौरा पड़ गया। उनके परिवार को उन्हें अस्पताल ले जाने का वक्त भी नहीं मिल पाया। मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए उनके जैसे अभिनेता को खोना एक बड़ा नुकसान है और मैं उनके साथ काम करन बहुत मिस करूंगा’। The Cine And TV Artistes' Association (CINTAA) ने अमित मिस्त्री के निधन पर दुख ज़ाहिर किया है और अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक्टर को श्रद्धांजलि दी है।

अमित के निधन की खबर सुनकर इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। जैकलीन फर्नाडिज़, कुब्रा सेठ, शेखर सुमन समेत तमाम सेलेब्स अमित के जाने से सदमे में हैं। स्टार्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर अमित को श्रद्धांजलि दी है।

आपको बता दें कि हाल ही में फेमस एक्ट्रेस हिना ख़ान के पिता का भी कार्डियक अरेस्ट के चलते निधन हो गया था। जिस वक्त हिना के पिता का निधन हुआ, वो कश्मीर में अपने प्रोजेक्ट की शूटिंग रही थीं। खबर सुनते ही वो तुरंत मुंबई वापस आ गईं और अपने पिता को अंतिम विदाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.