नई दिल्ली, जेएनएन। Balika Vadhu fame Avika Gor all set to make her Bollywood debut: टीवी सीरियल बालिका वधू में नन्ही आनंदी बन घर-घर में पहचान पाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर अब जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली हैं। अब तक कई टीवी सीरियलों में बहू का किरदार निभाने वाली अविका बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं, जिसके लिए उन्होंने बेहद बोल्ड टॉपिक चुना है।

यह भी पढें- PS-1 Review: प्रतिशोध की आग में जल रही नंदिनी के किरदार में ऐश्वर्या राय ने डाली जान, रोमांचक है क्लाइमेक्स

फिल्म की कहानी 

अविका गौर पहले तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में काम कर चुकी हैं और अब वह फिल्म 'कहानी रबरबैंड की' से बॉलीवुड में भी डेब्यू करने जा रही हैं, जो एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। 'कहानी रबरबैंड की' की स्टोरी एक दुकानदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो 'रबरबैंड' नाम से कंडोम बेचता है। एक मसाला एंटरटेनर की आड़ में यह दर्शकों को शिक्षित करने का वादा करती है।

फिल्म की स्टारकास्ट 

इस फिल्म से अविका गौर के साथ उनके 'ससुराल सिमर का' के को-स्टार मनीष रायशिंघन भी डेब्यू कर रहे हैं। इनके अलावा, फिल्म में अरुणा ईरानी और पेंटल के साथ 'स्कैम 1992' स्टार प्रतीक गांधी और कॉमेडियन गौरव गेरा भी शामिल हैं।

सारिका संजोत कर रही हैं डायरेक्ट

फिल्म के बारे में बात करते हुए निर्देशक सारिका संजोत ने कहा, "मैं इस कहानी को दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। फिल्म ऐसे महत्वपूर्ण विषय को इस तरह से संबोधित करती है जो भारतीय समाज में कंडोम के पूरे विचार को स्वीकार्य बनाता है।"

उन्होंने आगे कहा, "दुर्भाग्य से एक समाज के रूप में हमें जिस चीज की सबसे ज्यादा जरूरत है, उसे वर्जित मानते हैं। इस फिल्म को बनाने के पीछे का मकसद कंडोम को घरेलू नाम बनाना है। मैं चाहती हूं कि युवा मेडिकल स्टोर में जाने और कंडोम मांगने में सहज हों। इसमें शर्मिंदा होने की कोई बात नहीं है, वास्तव में, यह सबसे जिम्मेदार चीज है! मैं कंडोम से शर्म को दूर करना चाहती हूं।

फिल्म की रिलीज डेट

'कहानी रबरबैंड की' का निर्माण मून हाउस प्रोडक्शन के बैनर तले किया गया है। मीत ब्रदर्स ने फिल्म का संगीत तैयार किया है। फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 

यह भी पढ़ें- जब 16 साल की उम्र में डायरेक्टर ने जन्नत जुबैर के सामने राख दी थी ऐसी शर्त, सुनकर मां के ही उड़ गए थे होश

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट