Move to Jagran APP

Bala Movie New Release Date: फिर बदली गई फिल्‍म बाला की रिलीज डेट, देशभर में अब 8 नवंबर को रिलीज होगी

Ayushmann Khurrana Film Bala New Release Date 8th November आयुष्‍मान खुराना के अभिनय से सजी फिल्‍म बाला की रिलीज डेट फिर से बदल दी गई है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Sun, 27 Oct 2019 02:12 PM (IST)Updated: Sun, 27 Oct 2019 02:17 PM (IST)
Bala Movie New Release Date: फिर बदली गई फिल्‍म बाला की रिलीज डेट, देशभर में अब 8 नवंबर को रिलीज होगी
Bala Movie New Release Date: फिर बदली गई फिल्‍म बाला की रिलीज डेट, देशभर में अब 8 नवंबर को रिलीज होगी

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Ayushmann Khurrana Film Bala New Release Date 8th November : आयुष्‍मान खुराना के अभिनय से सजी फिल्‍म बाला की रिलीज डेट फिर से बदल दी गई है। अब यह फिल्‍म देशभर के सिनेमाघरों में 8 नवंबर को रिलीज की जाएगी। हालांकि, फिल्‍म के प्रिव्‍यू शोज तय तारीख 7 नवंबर को ही रिलीज किए जाएंगे। बता दें कि फिल्‍म बाला और उजड़ा चमन की रिलीज डेट को लेकर शुरू से ही विवाद छिड़ा हुआ है।

loksabha election banner

प्रोड्यूसर दिनेश विजन और जियो स्‍टूडियोज के बैनर तले बन रही फिल्‍म बाला रिलीज डेट को लेकर चर्चा में है। फिल्‍म उजड़ा चमन के साथ रिलीज को लेकर विवादों में चल रही फिल्‍म बाला के मेकर्स ने फैसला किया है कि वह अपनी फिल्‍म को 8 नवंबर को पूरे देश में एक साथ रिलीज करेंगे।

फिल्‍म के मेकर्स की ओर से सोशल मीडिया पर जारी किए गए एक बयान में रिलायंस की ओर ज्‍योति देशपांडे के हवाले से कहा गया है कि फिल्‍म के प्रिव्‍यू शोज को तय तारीख यानी 7 नवंबर को ही रिलीज किया जाएगा। कहा गया कि दीवाली को ध्‍यान में रखते हुए ऐसा फैसला किया गया है। यह फिल्‍म पूरे देश में 8 नवंबर को रिलीज की जाएगी।

कुमार मंगल पाठक के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म उजड़ा चमन से रिलीज डेट को लेकर बाला के मेकर्स के बीच विवाद छिड़ गया था। रिलीज डेट को लेकर मेकर्स कोर्ट तक पहुंच गए थे। इसके बाद बाला के मेकर्स की ओर से रिलीज डेट को लेकर आए नए बयान से यह विवाद थमता दिख रहा है।

फिल्‍म उजड़ा चमन और बाला की एक जैसी स्‍टोरी लाइन के चलते दोनों के मेकर्स अपने अपने दाव कर रहे थे। सनी सिंह के अभिनय से सजी फिल्‍म उजड़ा चमन 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म बाला अब 8 नवंबर को पूरे देश में रिलीज होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.