नई दिल्‍ली, जेएनएन। Ayushmann Khurrana Film Bala New Release Date 8th November : आयुष्‍मान खुराना के अभिनय से सजी फिल्‍म बाला की रिलीज डेट फिर से बदल दी गई है। अब यह फिल्‍म देशभर के सिनेमाघरों में 8 नवंबर को रिलीज की जाएगी। हालांकि, फिल्‍म के प्रिव्‍यू शोज तय तारीख 7 नवंबर को ही रिलीज किए जाएंगे। बता दें कि फिल्‍म बाला और उजड़ा चमन की रिलीज डेट को लेकर शुरू से ही विवाद छिड़ा हुआ है।

प्रोड्यूसर दिनेश विजन और जियो स्‍टूडियोज के बैनर तले बन रही फिल्‍म बाला रिलीज डेट को लेकर चर्चा में है। फिल्‍म उजड़ा चमन के साथ रिलीज को लेकर विवादों में चल रही फिल्‍म बाला के मेकर्स ने फैसला किया है कि वह अपनी फिल्‍म को 8 नवंबर को पूरे देश में एक साथ रिलीज करेंगे।

फिल्‍म के मेकर्स की ओर से सोशल मीडिया पर जारी किए गए एक बयान में रिलायंस की ओर ज्‍योति देशपांडे के हवाले से कहा गया है कि फिल्‍म के प्रिव्‍यू शोज को तय तारीख यानी 7 नवंबर को ही रिलीज किया जाएगा। कहा गया कि दीवाली को ध्‍यान में रखते हुए ऐसा फैसला किया गया है। यह फिल्‍म पूरे देश में 8 नवंबर को रिलीज की जाएगी।

कुमार मंगल पाठक के प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म उजड़ा चमन से रिलीज डेट को लेकर बाला के मेकर्स के बीच विवाद छिड़ गया था। रिलीज डेट को लेकर मेकर्स कोर्ट तक पहुंच गए थे। इसके बाद बाला के मेकर्स की ओर से रिलीज डेट को लेकर आए नए बयान से यह विवाद थमता दिख रहा है।

फिल्‍म उजड़ा चमन और बाला की एक जैसी स्‍टोरी लाइन के चलते दोनों के मेकर्स अपने अपने दाव कर रहे थे। सनी सिंह के अभिनय से सजी फिल्‍म उजड़ा चमन 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म बाला अब 8 नवंबर को पूरे देश में रिलीज होगी।  

Edited By: Rizwan Mohammad