Move to Jagran APP

'बजरंगी भाईजान' ने पांच दिन में कमा लिए 150 करोड़

सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' ने मंगलवार को 21.40 करोड़ रुपए कमाए हैं। इस तरह फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Wed, 22 Jul 2015 06:13 PM (IST)Updated: Wed, 22 Jul 2015 07:14 PM (IST)
'बजरंगी भाईजान' ने पांच दिन में कमा लिए 150 करोड़

मुंबई। सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' ने मंगलवार को 21.40 करोड़ रुपए कमाए हैं। इस तरह फिल्म ने 150 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है।

prime article banner

अब तो फिल्म के तीन सौ करोड़ के बिजनेस करने के भी कयास लगने लगे हैं। जानकारों का मानना है कि फिल्म अगर छुट्टी के बिना इतनी कमाई कर रही है तो यह 300 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

देखें, राधिका आप्टे की रोंगटे खड़े करने वाली ये शॉर्ट फिल्म 'अहल्या'

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है। फिल्म ने सबसे मुश्किल मंडे टेस्ट भी पास कर लिया था। सप्ताह के पहले दिन ही फिल्म ने 27.05 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इस दिन छुट्टी नहीं थी और देशभर में कई जगह मूसलाधार बारिश हो रही थी।

फिल्म अभी तक 151.05 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर चुकी है। यह कमाई मात्र पांच दिनों की है। अब निगाह 'किक' की पहले हफ्ते की कमाई को पछाड़ने पर है। 'किक' ने एक हफ्ते में 164.09 करोड़ रुपए कमाए थे।

'बाहुबली' को इतना प्यार देने के लिए जानें राणा ने फैंस को क्या कहा

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में करीना कपूर और नवाजुददीन सिद्दीकी भी अहम किरदार में हैं। छोटी बच्ची हर्षाली मल्होत्रा को भी खूब पसंद किया जा रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म को माउथ पब्लिसिटी का भी काफी फायदा मिल रहा है।

इस फिल्म ने शुक्रवार को 27.25 करोड़ से बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था। शनिवार को ईद की छुट्टी होने के कारण इसकी कमाई बढ़कर 36.60 करोड़ हो गई। संडे को इसने 38.75 करोड़ रुपए फिर कमा लिए और सौ करोड़ क्लब में एंट्री पा ली। मात्र तीन दिन में 100 करोड़ कमाने वाली सलमान खान की ये पहली फिल्म है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK