Move to Jagran APP

पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दुबई में 'बचाने' के लिए पहुंचे रैपर बादशाह, हसीना ने कहा- 'आई लव यू', वीडियो वायरल

Badshah पिछले काफी समय से अपने गानों के अलावा लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। पिछले दिनों खबर आ रही थी कि रैपर पाकिस्तान की खूबसूरत हसीना को डेट कर रहे हैं। अब हाल ही में बादशाह की पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ वायरल तस्वीरों को देखकर दोनों के अफेयर की चर्चा तेज हो गई है। दोनों एक साथ अच्छा क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखाई दिए।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Tue, 23 Apr 2024 12:27 PM (IST)Updated: Tue, 23 Apr 2024 12:27 PM (IST)
पाकिस्तानी एक्ट्रेस को दुबई में 'बचाने' के लिए पहुंचे रैपर बादशाह/ Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रैपर बादशाह जितना अपने गानों को लेकर चर्चा में रहते हैं, उतना ही वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियां बटोरते है। पिछले कुछ समय से उनकी लव लाइफ तो कुछ ज्यादा ही हाइलाइट है। कुछ समय पहले जब वह मृणाल ठाकुर संग नजर आए थे, तो उनका नाम एक्ट्रेस से जोड़ा गया था।

loksabha election banner

हालांकि, इस पर खुद उन्होंने इंस्टाग्राम पर आकर सफाई पेश की थी। मृणाल के बाद अब एक बार फिर से बादशाह की लवलाइफ को लेकर चर्चा तेज हो गयी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार बादशाह पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर अपना दिल हार बैठे हैं।

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं बादशाह?

पिछले काफी समय ये कहा जा रहा था कि बादशाह अपने से 12 साल छोटी एक्ट्रेस हानिया आमिर को डेट कर रहे हैं। हानिया और रैपर बादशाह के अफेयर की खबरों को हवा दी उनकी हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही दुबई की तस्वीरों में, जिन्हें खुद हानिया ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: 'पापा का कमबैक हो जाएगा...' बादशाह ने लाइव कॉन्सर्ट में Honey Singh पर कसा तंज, देखते रह गए यो यो के फैंस

हानिया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए ये भी बताया कि कैसे खुद बादशाह चंडीगढ़ से दुबई उन्हें बचाने के लिए पहुंचे। हानिया ने हाल ही में जो पोस्ट शेयर की है, उसमें पहली फोटो में वो पोज कर रही हैं और उनके पीछे बादशाह अपने बाल सेट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Hania Aamir 哈尼亚·阿米尔 (@haniaheheofficial)

दूसरी फोटो में उनका खाना रखा हुआ है। एक अन्य वीडियो में बादशाह और हानिया दुबई में वेकेशन एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों जिस तरह से एक-दूसरे के साथ कम्फर्टेबल है, उसे देखते हुए सोशल मीडिया पर यूजर्स दोनों के डेट करने का अंदाजा लगा रही है।

चंडीगढ़ से रेस्क्यू आया है- हानिया आमिर

इन फोटोज को कैप्शन देते हुए हानिया आमिर ने लिखा, "चंडीगढ़ से रेस्क्यू आ गया है"। इसके अलावा हानिया ने बादशाह संग एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने कॉन्सर्ट के बारे में बात करते हुए हंस रहे हैं। जैसे ही रैपर गाना गाते हैं, तो तुरंत हानिया उन्हें कहती हैं, 'आई लव यू बादशाह"।

View this post on Instagram

A post shared by Hania Aamir 哈尼亚·阿米尔 (@haniaheheofficial)

इसके बाद बादशाह हानिया को इंट्रोड्यूज करते हुए कहते हैं, "आज हमारे साथ हैं पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री हानिया आमिर"। हानिया इस वीडियो में इंडिया और पाकिस्तान का इतना प्यार देने के लिए लोगों का शुक्रिया अदा करते हुए भी दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: Hania Aamir-Badshah: अफेयर की खबरों के बीच पाक एक्ट्रेस हानिया आमिर संग पार्टी करते दिखे बादशाह, फोटोज वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.