Move to Jagran APP

Thai Massage Movie: आयुष्मान खुराना की राह चले 'बधाई हो' वाले गजराज राव, 'थाई मसाज' में निभा रहे यह दिलचस्प किरदार

Thai Massage Movie थाई मसाज उन फिल्मों की लिस्ट को लम्बा करती है जो किसी ऐसे सामाजिक मुद्दे को रेखांकित करती हैं जिन पर आम तौर पर बात करना वर्जित समझा जाता है। गजराज राव इस फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 01:25 PM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 01:25 PM (IST)
Thai Massage Movie: आयुष्मान खुराना की राह चले 'बधाई हो' वाले गजराज राव, 'थाई मसाज' में निभा रहे यह दिलचस्प किरदार
Gajraj Rao Plays 70 Years Old In Upcoming Movie Thai Massage. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। फैमिली कॉमेडी ड्रामा बधाई हो से लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचे बेहतरीन कलाकार गजराज राव अब एक बेहद दिलचस्प किरदार में नजर आने वाले हैं। संयोग से लगभग ऐसा ही किरदार बधाई हो में उनके बेटे का रोल निभाने वाले आयुष्मान खुराना भी पर्दे पर निभा चुके हैं। गजराज राव का यह किरदार आने वाली फिल्म थाई मसाज में नजर आएगा, जिसमें वो सत्तर साल के ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो इरेक्टाइटल डिस्फंक्शन से पीड़ित है और इससे निजात पाने के लिए थाइलैंड जाता है।

loksabha election banner

इस सोशल कॉमेडी ड्रामा में गजराज राव के साथ दिव्येंदु शर्मा अहम किरदार में नजर आएंगे। फिल्म 26 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म को जाने-माने निर्देशक इम्तियाज अली प्रस्तुत कर रहे हैं। थाई मसाज का लेखन-निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मंगेश हड़ावले ने किया है। 

थाई मसाज उज्जैन और थाइलैंड में शूट की गयी है। फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलाव सनी हिंदूजा, राजपाल यादव, विभा छिब्बर और रूसी कलाकार एलिना जैसोबिना अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और रिलाइंस एंटरटेनमेंट के साथ इम्तियाज अली ने किया है।

View this post on Instagram

A post shared by Gajraj Rao (@gajrajrao)

बता दें, आयुष्मान खुराना ने शुभ मंगल सावधान में कुछ ऐसा ही किरदार निभाया था, जो यंग एज में ही इरेक्टाइल डिस्फंक्शन का शिकार हो जाता है। थाई मसाज में इस इशू को सत्तर साल के व्यक्ति के जरिए दिखाया गया है, जो गजराज राव निभा रहे हैं। थाई मसाज उन फिल्मों की लिस्ट को लम्बा करती है, जिनमें किसी ऐसी सामाजिक समस्या को कहानी का आधार बनाया जाता है, जिस पर कोई बात नहीं करना चाहता। पिछले कुछ सालों में ऐसी कई फिल्में दर्शकों के बीच पहुंची हैं और उन्हें सपोर्ट भी मिला। बधाई हो और शुभ मंगल ज्यादा सावधान जैसी फिल्मों का गजराज राव खुद हिस्सा रहे हैं और अब वो थाई मसाज में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.