मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। बाहुबली: द बिगनिंग (Baahubali: The Beginning) 2015 में आई थी। इसके बाद इस  फिल्म का दूसरा भाग बाहुबली: द कन्कूलजन (Baahubali: The conclusion) 2017 में आया था जिसने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी। इस फिल्म के कई सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे जो कि आज भी देखे जाते हैं। हाल ही में एक सीन को देखकर हॉलीवुड फिल्म के डायरेक्टर ने तारीफ की है। 

एसएस राजामौली (S s Rajamouli) के निर्देशन में बनी बाहुबली 1 और बाहुबली 2 ने कई रिकॉर्ड कायम किए। फिल्म की चारों दिशाओं में जमकर तारीफ हुई। अब फिल्म के एक सीन को देखकर हॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर स्कॉट डेरिकसन (Scott Derrickson) ने भी तारीफ की है। उन्होंने ट्विटर पर इस फिल्म के एक सीन के वीडियो को देखकर ट्वीट किया है कि भारत की बाहुबली 2 को देखिए। 

आपको बता दें कि इस वीडियो में बाहुबली 2 का वो सीन नजर आ रहा है जिसमें प्रभास और दूसरे सैनिक नारियल के पेड़ पर चढ़ जाते हैं। सभी एक साथ बंधे हुए हैं और इसी बीच उनका एक अन्य साथी पेड़ को गुलेल की तरह मोड़कर सभी सैनिकों को माहेशमती महल के अंदर पहुंचाने की व्यवस्था करता है। 

गौरतलब है कि बाहुबली: द बिगनिंग 2015 में रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। इस फिल्म में प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, सत्यराज, रम्या कृष्णा जैसे कलाकारों की अहम भूमिका थी। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप