नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म विक्की डोनर को 9 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टग्राम पर फोटो शेयर कर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में उन्होंने फिल्म की पूरी टीम का धन्यवाद किया है।

इस फोटो में अभिनेता ब्लैक कलर की टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं। उनकी टी-शर्ट पर विक्की डोनर भी लिखा नजर आ रहा है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘अगर मैं अब पीछे मुडकर देखता हूं, तो मुझे लगता है कि ये कल की ही बात है। साल 2012 और अब ये 2021 हैं संयोग से वो एक ही अंक के अंक हैं। ये शॉट सॉन्ग 'कोठे उत्ते बैठे आखियां मिलोंदे' की शूटिंग को याद दिलाता है। मैंने दिल्ली में राजौरी गार्डन के करीब, इस स्थान पर शूटिंग के दौरान 'पानी दा रंग' की इस कविता को लिखा था। इस सॉन्ग को शूट करते वक्त मेरे पेट में तितलियां उठ रही थी। मैंने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हर दिन शूजित दा के साथ क्रिकेट और फुटबॉल खेला है।’

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

उन्होंने पोस्ट में आगे शूजित दा की तारीफ करते हुए आगे लिखा, ‘शूजित दा एक महान गुरू हैं। एक स्क्रिप्ट के इस बेंचमार्क के साथ आने और हिंदी सिनेमा की रूप रेखा को बदलने के लिए जूही चतुर्वेदी का भी धन्यवाद। साथ ही उन्होंने रॉनी दा का भी धन्यवाद किया। साथ ही उन्होंने फिल्म के सभी को-स्टार और अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए शुक्रिया कहा।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘अनेक’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो जोशुआ का किरदार निभा रहे हैं, उनके इस किरदार को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं। अनुभव सिन्हा और एक्टर आयुष्मान खुराना की साथ में ये तीसरी फिल्म है। इसके अलावा वो फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म में वो एथलीट का रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस वाणी कपूर दिखाई देंगी। फिल्म को अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनाया जा रहा है। साथ ही वो जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बनी रही फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो पहली बार एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के साथ डॉक्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट रीडिंग का काम शुरू कर दिया है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग को भी शुरू किया जाएगा।

Edited By: Nitin Yadav