Move to Jagran APP

Ayushmann Khurrana की फिल्‍म Bala की शूटिंग शुरू, सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर की

Ayushmann Khurrana ने अपनी अपकमिंग फिल्‍म Bala की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्‍म में उनके साथ भूमि पेडनेरकर और यामी गौतम दिखाई देंगी।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 12:15 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 12:15 PM (IST)
Ayushmann Khurrana की फिल्‍म Bala की शूटिंग शुरू, सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर की
Ayushmann Khurrana की फिल्‍म Bala की शूटिंग शुरू, सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर की

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपनी अगली फिल्‍म बाला (Bala) की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्‍होंने फिल्‍म का एक इंफॉर्मेटिव पोस्‍टर रिलीज कर इस बात की जानकारी दी है। इस फिल्‍म में उनके साथ भूमि पेडनेरकर और यामी गौतम भी नजर आएंगी। खबरों के मुताबिक गंजे युवक की कहानी बताती इस फिल्‍म में आयुष्‍मान दो दो हिरोइनों के प्‍यार में पड़ते दिखाए जाएंगे।

loksabha election banner

लगातार हिट फिल्‍में दे रहे आयुष्‍मान खुराना के फैंस उनकी अगली फिल्‍म बाला का इंतजार कर रहे हैं। फैंस की बेसब्री का ध्‍यान रखते हुए आयुष्‍मान ने अपकमिंग फिल्‍म बाला का इंफॉर्मेटिव पोस्‍टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया है। इस पोस्‍टर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। पोस्‍टर के जरिए उन्‍होंने बताया है कि बेसब्री अब चरम पर है और फिल्‍म की शूटिंग आज से शुरू हो रही है। आयुष्‍मान ने पोस्‍टर में फिल्‍म से जुड़ी जानकारियां भी फैंस के साथ शेयर की हैं।

मैडडॉक प्रोडक्‍शन हाउस की फिल्‍म बाला को चर्चित निर्देशक अमर कौशिक डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इससे पहले उन्‍होंने स्‍त्री फिल्‍म का निर्देशन किया था। अब वह एक गंजे युवक के संघर्ष पर केंद्रित कहानी पर फिल्‍म का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्‍म को दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं।

मेकर्स की ओर एक इंटरव्‍यू में पहले ही बताया जा चुका है कि स्‍टोरी एक गंजे युवक और उसकी प्रेमिका के इर्द गिर्द बुनी गई है। डिफरेंट स्‍टोरी लाइन वाली फिल्‍में करने के लिए आयुष्‍मान को जाना जाता है। खबरों के मुताबिक इस फिल्‍म में वह दोनों हिराइन भूमि और यामी गौतम के प्‍यार में पड़ते नजर आएंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The moment is here! Proud to be the male face for @danielwellington India, a brand that truly reflects my own style. Also, absolutely loving my new watch! Visit www.danielwellington.com to find your personal favorites. #DanielWellington #DWIndia

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्‍मान के शेयर किए गए पोस्‍टर में एक व्‍यक्ति के सिर की तस्‍वीर दिख रही है, जिसके ऊपर के बाल गायब हैं, जबकि कानों के पास थोड़े बाल बचे हुए हैं। गायब बालों की जगह फिल्‍म का नाम बाला लिखा गया है। फिल्‍म में आयुष्‍मान के साथ यामी गौतम, भूमि पेडनेरकर, सौरभ शुक्‍ला, जावेद जाफरी और सीमा पाहवा मुख्‍य किरदारों में नजर आने वाली हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Excitement is in the hair.. err air! The shooting for #Bala begins today! 🎬‬ ‪#DineshVijan @amarkaushik @bhumipednekar @yamigautam @saurabhshuklafilms #JavedJaffery #SeemaPahwa @MaddockFilms @officialjiocinema

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

बता दें कि यामी गौतम और आयुष्‍मान खुराना ने फिल्‍मी पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत एक साथ फिल्‍म विक्‍की डोनर से की थी। इसके अलावा भूमि पेडनेरकर ने बॉलीवुड में आयुष्‍मान खुराना के साथ इंट्री की थी। यह दोनों फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्‍त कमाई करने वाली साबित हुई थीं। इन फिल्‍मों से ही आयुष्‍मान, भूमि और यामी गौतम स्‍टार बने।  

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.