नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिर कश्यप सोशल मीडिया पर अच्छे खासे एक्टिव रहते हैं। ताहिरा भले की मेन स्ट्रीम बॉलीवुड से ताल्लुक़ न रखती हों, लेकिन किसी न किसी वजह से वो अक्सर खबरों में रहती हैं। आयुष्मान और ताहिरा काफी क्यूट और लविंग कपल हैं, दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर एक दूसरे की फोटोज़ शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर अपने घर आने वाले नए मेहमान की कुछ तस्वीर शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं।

जी हां, आयुष्मान और ताहिरा के घर के नया मेहमान आया है वो भी लड़की, और इस बात अनाउंसमेंट ख़ुद ताहिर ने कुछ फोटोज़ शेयर कर किया है। ताहिरा ने जो फोटोज़ शेयर की हैं उनमें वो नए मेहमान के साथ खेलती दिख रही हैं। लेकिन.. लेकिन...लेकिन इससे पहले की आप कुछ अटकलें लगाएं हम आपको बता देते हैं कि आयुष्मान और ताहिरा के घर आने वाला नया मेहमान एक पपी (Puppy) है। जिसके साथ ताहिरा ने अपनी फोटोज़ शेयर की हैं।

फोटोज़ शेयर करते हुए ताहिरा ने लिखा है, ‘हमारे परिवार का नया सदस्य.... ये एक लड़की है और इसका नाम पीनट है। हम सभी को इसपर बहुत प्यार आ रहा है। मेरे हेयर एक्सटेंशन की ही तरह पीनट की भी एक कहानी है। जिस शख्स ने हमें पीनट तक पहुंचाने में मदद की उसने हमें बताया कि लोग हमेशा पहले लड़के को चुनते हैं, इसलिए पीनट का भाई चाहें कितना ही प्यारा हो इससे फर्क नहीं पड़ता। मैं पीनट को अपनी सेकेंड च्वॉइस नहीं बनाना चाहती थी। आप लोग प्लीज़ इनका स्वागत करें’। ताहिर के इस पोस्ट पर उनके देवर और बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने भी कमेंट किया है। अपार ने लिखा, ‘मैं तुरंत घर आ रहा हूं हमारे परिवार के नए सदस्य का स्वागत करने’। वहीं नुसरत भरूचा ने पीनट को देखकर तुरंत घर आने की इच्छा ज़ाहिर की है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप