Move to Jagran APP

10 साल के हुए आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के बेटे विराजवीर, माता-पिता ने खास अंदाज में दी बर्थडे की शुभकामनाएं

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के बेटे विराजवीर रविवार को 10 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर उनकी मां ताहिरा कश्यप ने उन्हें अलग अंदाज में बर्थडे विश करते हुए शुभकामनाएं दी हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Sun, 02 Jan 2022 03:24 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 03:24 PM (IST)
10 साल के हुए आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के बेटे विराजवीर, माता-पिता ने खास अंदाज में दी बर्थडे की शुभकामनाएं
Ayushmann Khurrana and Tahira Kashyap son Virajveer turns 10 years.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप के बेटे विराजवीर रविवार को 10 साल के हो गए हैं। इस खास मौके पर उनकी मां ताहिरा कश्यप ने उन्हें अलग अंदाज में बर्थडे विश करते हुए शुभकामनाएं दी हैं। ताहिरा ने विराजवीर के बर्थ डे के मौके पर इंस्टाग्राम पर विराजवीर की तस्वीरें और वीडियो साझा की हैं, जिसमें वो एक अंग्रेजी गाना गाते दिख रही हैं और एक वीडियो में गिटार बजाने का रियाज कर रहे हैं।

loksabha election banner

इन फोटोज वीडियो को सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर कर ताहिरा ने लिखा, मेरे निक्का म्यूजिशन बने के लिए आपको अभी बहुत कुछ सीखना है औऱ आपसे बहुत कुछ सीखना है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यारे बेटे। वहीं अभिनेता ने भी बेटे को अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

View this post on Instagram

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap)

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी शेयर की है, जिसमें विराजवीर गिटार बजाते हुए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों और वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, मेरे फुटबॉल प्रेमी, गूफबॉल प्रेमी, प्रकृति प्रेमी और गिटार लवर को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं।

View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

आपको बता दें कि आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप ने लंबे वक्त तक एक दूसरे के डेट करने के बाद साल 2008 में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों के दो बच्चे विराजवीर और वरुष्का भी हैं।

आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्में

बात अगर आयुष्मान खुराना के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही जंगली पिक्चर्स की फिल्म डॉक्टर जी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक डॉक्टर के किरदार में अभिनेभी रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा अभिनेता अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी फिल्म अनेक में जोशुआ के किरदार में नजर आने वाले हैं। साथ ही आयुष्मान अनिरुद्ध अय्यर की फिल्म एक्शन हीरो में पहली बार एक्शन करते नजर आएगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.