मुंबई। आमिर खान की फिल्म दंगल में उनकी दूसरी बेटी का रोल निभाने वाली सान्या मल्होत्रा अब आयुष्मान खुराना के साथ एक चुलबुली लड़की के किरदार में नज़र आएंगी। इस फिल्म का नाम 'बधाई हो' रखा गया है जिसे दशहरा के मौके पर रिलीज़ किया जायेगा।

सोमवार को बधाई हो की रिलीज़ डेट घोषित कर दी गई। फिल्म दशहरा के मौके पर 19 अक्टूबर को रिलीज़ होगी। इस दिन पहले विद्युत् जामवाल स्टारर फिल्म जंगली को आना था लेकिन अब ये फिल्म पांच अप्रैल को रिलीज़ होगी। कई एड फिल्मस और अर्जुन कपूर-सोनाक्षी सिन्हा के साथ तेवर बना चुके अमित शर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक परिवार की होगी, जिसे अचानक ही एक ऐसी ख़बर मिलती है जिसके बाद पूरा परिवार उससे डील करने में लग जाता है। फिल्म में सान्या, आयुष्मान की सहयोगी बनेंगी। सान्या ने स्क्रिप्ट सुनते ही तुरंत फिल्म को हां कह दिया था। सान्या ने इससे पहले आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना के साथ दंगल में काम किया था। सान्या के मुताबिक उन्होंने एक एड फिल्म में भी काम किया था , जिसमें आयुष्मान थे। सान्या, अपनी पहली ही फिल्म दंगल से ही काफ़ी चर्चा में रही हैं। इसी फिल्म में फातिमा सना शेख़ ने उनकी बहन का रोल निभाया था , जो अब आमिर खान के साथ फिल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नज़र आएंगी। आयुष्मान खुराना की परिणीति चोपड़ा के साथ मेरी प्यारी बिंदु तो नहीं चली पर कृति सनोन के साथ बरेली की बर्फी और भूमि पेडनेकर के साथ शुभ मंगल सावधान लोगों को खूब पसंद आई।

फिल्म बधाई हो के दशहरा पर रिलीज़ होने का मतलब इसका टकराव अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर नमस्ते इंग्लैंड से होगा l अजय देवगन की लव रंजन के निर्देशन में बन रही फिल्म भी इसी समय आ सकती है।

यह भी पढ़ें: पटाखा: दो बहनों के बीच सिर- फुटव्वल, ऐसे होगा ‘युद्ध’ आरंभ

Posted By: Manoj Khadilkar