Move to Jagran APP

नेहा की गुपचुप शादी पर आयुष्मान का आया दिलचस्प रिएक्शन, कहा भागकर कर ली शादी और...

नेहा धूपिया ने दिल्ली में अपने करीबी दोस्त अंगद बेदी के साथ शादी की है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 10 May 2018 02:28 PM (IST)Updated: Fri, 11 May 2018 12:07 PM (IST)
नेहा की गुपचुप शादी पर आयुष्मान का आया दिलचस्प रिएक्शन, कहा भागकर कर ली शादी और...

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अचानक गुपचुप शादी करके अपने सभी चाहने वालों को चौका दिया है। अनुष्का शर्मा, इशिता दत्ता, सुरवीन चावला के बाद अब अचानक नेहा की गुपचुप शादी से सभी हैरान हैं।हालांकि नेहा ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरों के साथ यह पोस्ट शेयर की, कि उन्होंने अपने सबसे खास दोस्त के साथ शादी कर ली है। सबसे पहले उनकी पोस्ट पर रिएक्शन आया है उनके खास दोस्त आयुष्मान खुराना का।

loksabha election banner

Best decision of my life.. today, I married my best friend. Hello there, husband! @angadbedi ❤

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

यह भी पढ़ें: रोडीज गैंगलीडर नेहा धूपिया बनी दुल्हन, खुदका किया था रिएलिटी चेक, पढ़िए पूरी बातचीत

आयुष्मान का तो लगता है कि इस खबर से होश ही उड़ गए हैं और सबसे अधिक चकित वहीं हैं तभी उन्होंने बधाई देने के साथ बड़े ही दिलचस्प अंदाज़ में यह बात शेयर की है कि दो बेस्ट लोग। आप दोनों को खूब बधाई। लेकिन आगे आयुष्मान ने इस बात की भी शिकायत कर दी है कि भाग कर शादी कर ली, शायद इसलिए हमें बुलाया भी नहीं। अदिति राव हैदरी ने भी दोनों को शादी की बधाइयाँ दी है। विक्की कौशल ने भी नेहा को बधाई देते हुए कह अहै कि यह शानदार खबर है। रब बहुत बहुत खुशियाँ बक्शे। विद्या बालन जो कि नेहा धूपिया की फिल्म तुम्हारी सुलु में को-स्टार रही हैं। उन्होंने भी नेहा को बधाई देते हुए लिखा अ है कि नेहा आप खूबसूरत ब्राइड हैं। आप दोनों साथ बेहद अच्छे लग रहे हैं। बता दें कि नेहा की फिल्म तुम्हारी सुलु पिछले साल की कामयाब फिल्मों में से एक रही है। 

यह भी पढ़ें: Surprise! नेहा धूपिया ने भी कर ली शादी, दुल्हे अंगद बेदी ने शेयर की तस्वीर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.