Move to Jagran APP

के एल राहुल की हुडी में नजर आईं अथिया शेट्टी, फैंस ने यू किया टीज

अथिया शेट्टी हाल ही में बॉयफ्रेंड के एल राहुल की हुडी में नजर आईं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्होंने ब्लैक हुडी पहनी है। उनकी इस तस्वीर पर क्रिकेटर के एल राहुल ने भी कमेंट किया जिसके बाद उनके फैन्स ने उन्हें खूब टीज किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 04 Feb 2022 09:44 PM (IST)Updated: Sat, 05 Feb 2022 07:16 AM (IST)
Athiya Shetty wear cricketer k l rahul hudi fans teases them says you both have same clothes. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अथिया शेट्टी पिछले काफी समय से इंडियन क्रिकेटर के एल राहुल को डेट कर रही हैं। वह अक्सर के एल राहुल के साथ मस्ती करते हुए कई तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर चुकी हैं। जब अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी की फिल्म 'तड़प' का प्रीमियर था तो उस दौरान दोनों हाथों में हाथ डाले रेड कार्पेट पर पहुंचें थे। अब अथिया शेट्टी ने अपने बॉयफ्रेंड के एल राहुल की हुडी में फोटोशूट करवाया है। जिसकी एक झलक उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है।

loksabha election banner

ब्लैक हुडी में दिए जमकर पोज

अथिया शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की। पहली तस्वीर में वह रिप्ड जींस पहने हुए पोज कर रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में आथिया शेट्टी सोच के मोड़ में नजर आ रही हैं। अथिया शेट्टी का यह लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है वह है के एल राहुल का कमेंट। अथिया शेट्टी की इस तस्वीर पर के एल राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा, 'नाइस हुडी'। के एल राहुल के इस कमेंट पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं और उनकी प्यार से खिंचाई करते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

के एल राहुल के कमेंट पर फैंस ने किया रिएक्ट

फैंस ने राहुल के इस कमेंट के बाद उनकी और अथिया शेट्टी की साथ में और तस्वीरों की डिमांड की। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हमें आप दोनों की साथ में और तस्वीरें चाहिए'। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा, 'राहुल और उनकी पत्नी के पास एक जैसी ड्रेस है... रहिया मोमेंट अगेन'। अन्य यूजर ने लिखा, 'ओह माय गॉड'। फैंस उनकी फोटोज पर लगातार कमेंट कर रहे हैं और जमकर प्यार बरसा रहे हैं।

पहले भी राहुल की हुडी में दिख चुकी हैं अथिया शेट्टी

ऐसा पहली बार नहीं है जब अथिया शेट्टी के एल राहुल के किसी कपड़े में नजर आई हैं। इससे पहले भी अथिया शेट्टी के एल राहुल की हुडी पहने हुए नजर आ चुकी हैं। अथिया शेट्टी और राहुल पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। इन दोनों को जब भी अपने बिजी शेड्यूल से समय मिलता है वह साथ में समय बिताते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.