Move to Jagran APP

Athiya Shetty: शादी के बाद अथिया को पहली पब्लिक अपीयरेंस में इस तरह देख भड़की जनता, बोले- किस चीज का इतना घमंड

Athiya Shetty अथिया शेट्टी पिछले कुछ दिनों से क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में रही हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने शादी की और अब उनकी पहली पब्लिक अपीयरेंस सामने आई है जिसे देख जनता भड़क गई।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 28 Jan 2023 09:30 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 09:30 PM (IST)
File Photo of Athiya Shetty. Photo Credit: Athiya Shetty Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Athiya Shetty First Publisc Appearance after Marriage: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने हाल ही में क्रिकेटर केएल राहुल से शादी की है। एक्ट्रेस अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में रही हैं। दोनों ने 23 जनवरी को खंडाला के फार्म हाउस में सात फेरे लिए थे। शादी के बाद केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया पर प्री वेडिंग फंक्शन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इस बीच यह एक्ट्रेस किसी और वजह से सुर्खियों में आ गई हैं।

loksabha election banner

सामने आया अथिया का यह लुक

शादी के बाद अथिया ने शनिवार को पहली पब्लिक अपीयरेंस दी। बी टाउन की इस नई नवेली दुल्हन शादी के बाद पहली बार पब्लिक अपीरियंस देते देखा गया। लेकिन अथिया किसी नई दुल्हन की तरह हाथ में चूड़ी और मांग में सिंदूर पहने नहीं, बल्कि ग्लैमरस लुक में पब्लिक प्लेस पर स्पॉट की गईं।

इस लुक में नजर आईं अथिया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अथिया को सैलून के बाहर देखा गया। उनके हाथों पर अभी भी मेहंदी रची हुई है। वह डेनिम और शर्ट में एकदम कैजुअल और सादे लुक में नजर आ रही हैं। उनका लोग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोगों ने उनके लुक और एटीट्यूड को लेकर तरह-तरह के कमेंट किए हैं।

दरअसल, सैलून से बाहर निकलने के बाद अथिया को पैपराजी ने बधाई दी, लेकिन उन्होंने कुछ खास रिएक्शन नहीं दिया। इस कारण पब्लिक ने उन्हें खरी-खोटी सुनाई है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

किस चीज का दिखा रही घमंड

सुमी पॉल नाम के युवक ने कमेंट किया की यह किस चीज का इतना घमंड दिखा रही हैं।

एक अन्य युद्ध में कमेंट कर बोला कि इस तरह से एक्टिंग कर रही हैं जैसे यह दुनिया की सबसे बड़ी अभिनेत्री हैं।

सिंदूर-मंगलसूत्र नहीं पहना

कुछ लोगों को अथिया के सिंदूर और मंगलसूत्र न पहनने से भी दिक्कत है। एक युद्ध नहीं कहा, ' इनको शादी के बाद इनकी सास सिंदूर मंगलसूत्र बिछिया साड़ी पायल यह सब करने को नहीं बोलतीं? यह सिर्फ हमारे वाले सासों का ही काम है? ऐसी साथ मिलने के लिए कितने सोमवार करने पड़ते हैं?

यह भी पढ़ें: Aamir Khan: ग्रे बाल और सफेद दाढ़ी में आमिर खान का लुक हुआ वायरल, फैंस ने कमबैक को लेकर किया सवाल

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: बिग बॉस के फिनाले से 15 दिन पहले पलट गया गेम, टॉप 5 के लिए चुने गए यह खिलाड़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.