Move to Jagran APP

Arshad Warsi: अरशद वारसी ने शादी के 25 साल बाद करवाया रजिस्ट्रेशन, बताया क्यों है ये जरूरी

अरशद वारसी और उनकी वाइफ मारिया गोरेट्टी ने शादी के 25 साल बाद अपनी शादी को कोर्ट में रजिस्टर करवाया है। दोनों की शादी 14 फरवरी 1999 को हुई थी। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का जिक्र किया और बताया कि क्यों शादी कोर्ट में रजिस्टर करवाना जरूरी था। इसके साथ ही उन्होंने वैलेंटाइन डे पर शादी क्यों की ये भी बताया।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Mon, 12 Feb 2024 10:01 PM (IST)Updated: Mon, 12 Feb 2024 10:01 PM (IST)
अरशद ने करवाई शादी रजिस्टर (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। अभिनेता ने वैलेंटाइन डे वाले दिन 14 फरवरी, 1999 को मारिया गोरेट्टी से शादी की थी। अब इन दोनों की शादी को 25 साल पूरे होने वाले हैं और जल्द ही यह कपल अपनी वेडिंग एनिवर्सरी की सिल्वर जुबली सेलिब्रेट करने वाला है।

loksabha election banner

अब अरशद वारसी और उनकी वाइफ मारिया ने वैलेंटाइन और वेडिंग एनिवर्सरी से पहले एक-दूसरे को खास तोहफा दिया है। दोनों ने अपनी शादी को 25 साल बाद कोर्ट में रजिस्टर करवाया है। चलिए जानते हैं आखिर इन्होंने सालों बाद यह कदम क्यों उठाया।

यह भी पढ़ें: Valentine's Week: सिद्धार्थ- कियारा से लेकर हार्दिक- नताशा तक, इन सेलेब्स ने शादी के लिए चुना वैलेंटाइन वीक

अरशद ने अब क्यों करवाई शादी रजिस्टर?

बता दें, शादी के समय इस कपल ने अपनी शादी को रजिस्टर्ड नहीं करवाया था। अब अरशद और मारिया ने 23 जनवरी को अपनी शादी कोर्ट में रजिस्टर करवा ली है। हाल ही में, टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत के दौरान अरशद ने इस बात का खुलासा किया और इसकी वजह भी बताई।

अरशद ने कहा, 'वैसे तो ये कभी भी दिमाग में नहीं आया था। उन्हें कभी ये करना जरुरी नहीं लगा। हालांकि, उन्हें कई बार ये एहसास हुआ कि प्रॉपर्टी खरीदते समय या दोनों में से किसी एक की डेथ हो जाए, तो ऐसे में कानूनी प्रूफ के तौर पर ये होना जरुरी है। हमने कानून की खातिर यह किया। मुझे लगता है पार्टनर के रूप में अगर आप एक-दूसरे से प्यार करते हैं, तो यही मायने रखता है'।

क्यों की वैलेंटाइन डे पर शादी?

इसके बाद जब अभिनेता से शादी के लिए वैलेंटाइन डे चुनने के उनके विचार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया, 'मुझे अपनी शादी की तारीख किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं है, क्योंकि यह बहुत घटिया लगता है। मारिया और मैं दोनों इस बात से शर्मिंदा हैं। हालांकि, यह कभी भी जानबूझकर नहीं किया गया था।

यह भी पढ़ें: Munna Bhai 3: मुन्ना-सर्किट की जोड़ी फिर मचाएगी धमाल? Munnabhai MBBS के 20 साल होने पर संजय दत्त ने दिया हिंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.