नई दिल्ली, जेएनएन। Arjun Rampal and girlfriend Gabriella Demetriases blessed with baby boy: अर्जुन रामपाल तीसरी बार पिता बन गये हैं। उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रीला डिमेट्रिडेस ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। अर्जुन रामपाल, गैब्रीला के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए ही गैब्रीला के प्रेग्नेंट होने का एलान भी किया था।

इस ख़बर के बाद अर्जुन रामपाल और गैब्रीला को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। गैब्रिला ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेबी को जन्म दिया है। उन्हे 17 जुलाई को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस ख़बर की पुष्टि जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने की। दत्ता ने ट्विटर पर कपल को बधाई देते हुए लिखा- ''आपके यहां ख़ुशियां की आहट के लिए बधाई अर्जुन रामपाल।'' 

46 साल के अर्जुन, गैब्रीला को क़रीब एक साल से डेट कर रहे थे। इसी साल की शुरुआत में अर्जुन ने इंस्टाग्राम के ज़रिए गैब्रीला के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी। अर्जुन ने गैब्रीला के साथ अपनी एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट करके लिखा था- ''तुम्हें पाकर ख़ुशनसीब महसूस कर रहा हूं और फिर से नई शुरुआत होगी। इस बेबी के लिए शुक्रिया बेबी।'' 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Blessed to have you and start all over again....thank you baby for this baby 👶🏽

A post shared by Arjun (@rampal72) on

बता दें कि अर्जुन के पहली पत्नी मेहर जेसिया से दो बेटियां मायरा और माहिका हैं। दोनों अर्जुन के बेहद क़रीब हैं और नन्हें भाई को देखने वो भी अस्पताल पहुंचीं। अर्जुन और मेहर ने पिछले साल तलाक़ लेने का एलान किया था और काफ़ी वक़्त से अलग रहे हैं। हालांकि अभी तलाक़ नहीं हुआ है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The luckiest Dad in town. Thank you girls for such special memories. Thank you @subisamuel for these precious images. Thank you @htbrunch for our first interview together. Very special. #happyfathersday to all you dads out there. @jamalshaikh and @karishmaupadhyay for the lovely words.

A post shared by Arjun (@rampal72) on

अर्जुन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बेटियों ने गैब्रीला को स्वीकार कर लिया है और उनके लिए यह ज़रूरी था कि बेटियां उसे परिवार की तरह अपना लें। बता दें कि अर्जुन रामपाल और गैब्रीला की अभी शादी नहीं हुई है।

Posted By: Manoj Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप