Move to Jagran APP

मां के बिना एकदम टूट गए हैं Arjun Kapoor, डेथ एनिवर्सरी पर हुए भावुक, कहा- 'जीना मुश्किल लगता है...'

25 मार्च 2024 को जहां हर कोई होली का त्योहार मना रहा है वहीं Arjun Kapoor के लिए यह दिन खुशी का नहीं क्योंकि आज अभिनेता की मां मोना शौरी की डेथ एनिवर्सरी है। इस मौके पर अर्जुन अपनी मां को याद कर भावुक हो गए। सोशल मीडिया पर अर्जुन ने मां की याद में एक भावुक पोस्ट किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 25 Mar 2024 07:43 PM (IST)Updated: Mon, 25 Mar 2024 07:43 PM (IST)
मां के बिना एकदम टूट गए हैं Arjun Kapoor, डेथ एनिवर्सरी पर हुए भावुक, कहा- 'जीना मुश्किल लगता है...'
मां की डेथ एनिवर्सरी पर अर्जुन कपूर ने किया भावुक पोस्ट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी मां मोना शौरी के बेहद करीब थे। मगर 25 मार्च 2012 को कैंसर के चलते उनका निधन हो गया। आज भी अर्जुन के दिल में मां का खोने का दर्द ताजा है। वह चाह कर भी मूव ऑन नहीं कर पा रहे हैं।

loksabha election banner

आज यानी 25 मार्च को अर्जुन कपूर की मां की डेथ एनिवर्सरी है। इस मौके पर अभिनेता को अपनी मां की याद सता रही है। 'इश्कजादे' एक्टर ने मां की याद में सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट किया है और कहा है कि उन्हें इस दिन से बहुत नफरत है।

मां की डेथ एनिवर्सरी पर अर्जुन कपूर भावुक

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां की याद में एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। फोटो में अर्जुन अपनी मां और बहन अंशुला के साथ पोज दे रहे हैं। तस्वीर में तीनों ने एक साथ ट्विनिंग की है। इस फोटो को पोस्ट कर अभिनेता ने लम्बा-चौड़ा इमोशनल नोट लिखा है।

यह भी पढ़ें- Arhaan ने पॉडकास्ट में उड़ाया 'मॉम' मलाइका अरोड़ा का मजाक, Arjun Kapoor ने दिया ऐसा रिएक्शन, पोस्ट वायरल

मां के बिना इन चीजों से है नफरत

अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा, "कहते हैं कि समय बीत जाता है, लेकिन ऐसा नहीं है। 12 साल हो गए हैं और आज भी मैं इस दिन से नफरत करता हूं। मुझे इस फीलिंग से नफरत है। मुझे इस बात से नफरत है कि मां के साथ मेरी तस्वीरें खत्म होती जा रही हैं। मुझे अब मॉम या मां शब्द न कह पाने से नफरत है। मुझे फोन में मां के फ्लैश न होने से नफरत है।"

अर्जुन कपूर ने आगे कहा, "मुझे इस बात से नफरत है कि आपको हमसे दूर ले जाया गया। मेरे पास ठीक होने का दिखावा करने, आगे बढ़ते रहने, कोशिश करने और जिंदगी बनाने के अलावा कोई रास्ता नहीं है, लेकिन यह आपके बिना हमेशा अधूरा रहेगा। मैं आपके बिना हमेशा टूट रहूंगा।" 

मां के बिना जीना लगता है मुश्किल

अर्जुन कपूर ने कहा कि उन्हें अपनी मां की बहुत याद आती है। बकौल एक्टर, "मुझे आपकी याद आती है। काश आप कभी न जातीं। चीजें अलग होतीं। मैं अलग होता। शायद मैं बहुत अच्छे से आसानी से मुस्कुराता। आप जहां भी हो मुस्कुराओ मां, क्योंकि आपके बिना मुझे हमेशा मुस्कुराना या यहां तक ​​कि जीना भी मुश्किल लगता है।"

यह भी पढ़ें- Singham Again: रोहित शेट्टी की 'सिंघम' में Arjun Kapoor 'शैतान' बन दिखाएंगे दरिंदगी, किरदार से उठा पर्दा!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.