Move to Jagran APP

गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई फायरिंग से सदमे में Salman Khan का परिवार, अरबाज ने स्टेटमेंट जारी कर बताया एक-एक सच

Salman Khan के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई फायरिंग से हर कोई हैरान है। खबर आई थी कि सलीम खान ने स्टेटमेटंट दिया है कि यह सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया गया है। अब इस घटना पर सल्लू मियां के छोटे भाई Arbaaz Khan ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। उन्होंने लम्बे-चौड़े पोस्ट में अफवाहों को खारिज कर सच बताया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Mon, 15 Apr 2024 07:30 PM (IST)Updated: Mon, 15 Apr 2024 07:30 PM (IST)
सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग पर अरबाज खान का ऑफिशियल स्टेटमेंट। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान (Salman Khan) के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट (Galaxy Apartment) पर शनिवार को दो अज्ञात बाइक सवारों ने फायरिंग की। इस घटना के बाद हर कोई हैरान रह गया। सलमान और उनकी फैमिली का हालचाल लेने सेलिब्रिटीज से लेकर मंत्री तक उनके घर पहुंचे।

loksabha election banner

यही नहीं, घटना के बाद ऐसी खबरें भी आईं कि सलीम खान ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है और कहा है कि चिंता की कोई बात नहीं। यह सब अज्ञात लोगों ने पब्लिसिटी के लिए किया है। अब सलमान के भाई अरबाज खान ने इस शॉकिंग इंसिडेंट को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक लम्बा-चौड़ा स्टेटमेंट जारी कर मीडिया में चल रहे फैमिली मेंबर्स के बयानों का भी सच बताया है।

फायरिंग से सदमे में अरबाज खान

अरबाज खान ने सोमवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें लिखा है, "सलीम खान की फैमिली के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट में बाइक सवार दो अज्ञात लोगों के द्वारा हुई हालिया फायरिंग की घटना बहुत परेशान और हैरान करने वाली है। इस शॉकिंग घटना से मेरी फैमिली को गहरा झटका लगा है।"

झूठी अफवाहों पर बरसे अरबाज

अरबाज ने लिखा, "दुर्भाग्य की बात यह है कि कुछ लोग हमारे परिवार के करीब और स्पोकपर्सन होने का दावा कर रहे हैं और मीडिया को घटिया बयान दे रहे हैं कि यह सब पब्लिसिटी स्टंट है और परिवार पर इसका बिल्कुल भी असर नहीं पड़ा है, यह एकदम झूठ है। इन व्यूज को बिल्कुल भी सीरियसली नहीं लेना चाहिए।"

View this post on Instagram

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

यह भी पढ़ें- Salman Khan फायरिंग की घटना के बाद काम पर लौटने को तैयार, सेलेब्स से की गैलेक्सी अपार्टमेंट में न आने की अपील

जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

अरबाज खान ने आगे लिखा, "सलीम खान की फैमिली के किसी भी सदस्य ने मीडिया को इस घटना से जुड़ा कोई बयान नहीं दिया है। इस समय फैमिली पुलिस की मदद करने के साथ-साथ अप्रिय घटना की जांच-पड़ताल के लिए को-ऑपरेट कर रही है। हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है और हमें भरोसा दिलाया गया है कि वे हमारी फैमिली की सुरक्षा के लिए जो बन पड़ेगा, वो करेंगे। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद।"

यह भी पढ़ें- Salman Khan गोलीबारी की घटना के बाद सोशल मीडिया पर आए सामने, फैंस बोले- 'अपडेट देने का तरीका थोड़ा कैजुअल है'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.