Move to Jagran APP

Apne 2: बॉबी देओल ने 'अपने 2' की शूटिंग को लेकर किया खुलासा, पढ़िए पूरी खबर

Apne 2 बॉबी देओल अपनी आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म अपने का सीक्वल को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म से सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Mon, 13 Jun 2022 10:30 PM (IST)Updated: Mon, 13 Jun 2022 10:30 PM (IST)
Apne 2:Bobby Deol revealed about the shooting of his 2. photo soruce @instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। Apne 2: बॉबी देओल इन दिनों अपनी वेब सीरीज आश्रम के तीसरे सीजन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस वेब सीरीज में उन्होंने लीड बाबा निराला का किरदार निभाया है, जो धर्म की आड़ में घिनौने काम करता है। अब उन्होंने अपने आगामी फिल्म अपने 2 को लेकर उत्सुकता व्यक्त की है।

loksabha election banner

अभिनेता हाल ही में इंडिया टु डे दिए इंटरव्यू में फिल्म को लेकर बातचीत करते हुए कहा, "मैं अपने पिता, मेरे भाई के साथ फिर से काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। साथ ही, हम करण को फिल्म में शामिल कर रहे हैं। इसलिए, ये हम सभी के लिए जीवन में बड़ी फिल्म है। ये सीधा कनेक्शन हमारी फैमिली से है, जो भावनाओं से भरी होगी।

View this post on Instagram

A post shared by MX Player (@mxplayer)

अनिल शर्मा का निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म साल 2007 में रिलजी हुई स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का सीक्वल है। जिसमें सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र ने मुख्य भूमिका निभाई थी। साथ ही उन्होंने बताया कि, ये फिल्म पिछले साल फ्लोर पर जाने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया था। अपने 2 की शूटिंग जल्द ही पंजाब में शुरू होगी और पंजाब शेड्यूल खत्म होने के बाद लंदन में शूट होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

आपको बता दें, सनी और बॉबी बॉलीवुड के हीमेन धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं। तीन कई फिल्में में नजर आ चुके हैं, जिसमें दिल्लगी, अपने और यमला पगला दीवाना जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। साथ ही तीनों जल्द ही आगामी फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग को शुरू किया जा सकता है।

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर

वहीं, बात आगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिनेता जल्द ही संदीप रेड्डी वांग की फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर और साउथ की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने बड़े पर्दे पर अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज में देखा गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

इस फिल्म में उन्होंने संजय दत्त के साथ मिलकर अहम किरदार प्ले किया है। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के अनुरूप कमाल नहीं दिखा सकी और फिल्म रिलीज के दूसरे ही हफ्ते में फ्लॉप हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.