Move to Jagran APP

Apne 2: बड़े पर्दे पर 'अपनों' के साथ फिर दिखेंगे धर्मेंद्र, सनी-बॉबी और करण देओल के साथ 'अपने 2' का एलान

Apne 2 Announcement यह पांचवी बार होगा जब धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी के साथ पर्दे पर दिखेंगे। अपने के बाद धर्मेंद्र ने सनी और बॉबी के साथ यमला पगला दीवाना फ्रेंजाइजी की तीन फ़िल्में की हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 10:42 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 07:35 PM (IST)
Apne 2: बड़े पर्दे पर 'अपनों' के साथ फिर दिखेंगे धर्मेंद्र, सनी-बॉबी और करण देओल के साथ 'अपने 2' का एलान
सनी देओल, धर्मेंद्र, बॉबी देओल। फोटो- मिड-डे

नई दिल्ली, जेएनएन। धर्मेंद्र और देओल परिवार के फैंस के लिए ख़ुशख़बरी है। गुरु नानक जयंती के शुभ अवसर पर देओल परिवार ने 'अपने 2' के रूप में बड़ा एलान किया है, जिसमें हिंदी सिनेमा के लीजेंड्री एक्टर धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर नज़र आएंगे। ख़ास बात यह है कि इस बार देओल फैमिली की तीसरी पीढ़ी यानी सनी देओल के बेटे करण देओल भी स्टार कास्ट का हिस्सा होंगे। 

loksabha election banner

सनी देओल ने फ़िल्म की घोषणा करते हुए ट्वीट किया- बाबाजी के आशीर्वद और आपके प्यार की वजह से आज हम वापस एक साथ नज़र आएंगे। अपने पिता, भाई और इस बार बेटे के साथ काम करने का मौक़ा मिलने पर ख़ुद को ख़ुशनसीब मानता हूं। अपने 2 अगले साल दिवाली पर सिनेमाघरों में आएगी। अपने 2 को अनिल शर्मा निर्देशित कर रहे हैं, जिन्होंने 2007 में आयी अपने को भी निर्देशित किया था। इस फ़िल्म के ज़रिए धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल पहली बार किसी फ़िल्म में एक साथ आये थे। अपने का निर्माण भी धर्मेंद्र ने ही किया था। फ़िल्म में शिल्पा शेट्टी और कटरीना कैफ़ फीमेल लीड रोल में थे।

धर्मेंद्र ने भी इसे शेयर करते हुए लिखा- मेरे अपनों। जब तक मालिक का महर-ओ-करम बना रहेगा, तब तक हम साथ-साथ चलते रहेंगे। अपने 2 के साथ देओल्स की तीन पीढ़ियां साथ आ रही हैं। दिवाली 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। जानकारी के मुताबिक़, अपने 2 की शूटिंग अगले साल मार्च में शुरू होगी। धर्मेंद्र ने रविवार को ट्वीट करके यह जानकारी अपने फैंस के साथ साझा की थी कि अपने 2 लेकर आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने लिखा था- आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ, हमने अपने 2 बनाने का फ़ैसला किया है। धर्मेंद्र ने इससे ज़्यादा डिटेल्स शेयर नहीं कीं।

कुछ दिन पहले धर्मेंद्र ने ट्विटर पर अपने फ़िल्म की एक वीडियो क्लिप शेयर करके इसे अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ फ़िल्मों में से एक बताया था। धर्मेंद्र ने लिखा था- अपने, मेरे जीवन की बेहतरीन फ़िल्मों में से एक। पूरी यूनिट की साझा कोशिश। आप सबने इसे ख़ूब प्यार दिया था। 

बता दें, यह पांचवी बार होगा, जब धर्मेंद्र अपने बेटों सनी और बॉबी के साथ पर्दे पर दिखेंगे। अपने के बाद धर्मेंद्र ने सनी और बॉबी के साथ यमला पगला दीवाना फ्रेंजाइजी की तीन फ़िल्में की हैं। करण देओल के लिए यह पहला मौक़ा होगा, जब वो अपने दादा, पिता और चाचा के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे। करण ने सनी देओल के निर्देशन में बनी पल-पल दिल के पास से बॉलीवुड डेब्यू किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.