Move to Jagran APP

Bhediay Song: कृति सेनन और वरुण धवन अभिनीत भेड़िया का रोमांटिक सॉन्ग अपना बना ले रिलीज, दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

Bhediya song Apna Bana le Released कृति सेनन और वरुण धवन अभिनीत क्रिएचर कॉमेडी फिल्म भेड़िया का गाना अपना बना ले रिलीज हो चुका है। इस रोमांटिक सॉन्ग कृति और वरुण पहाड़ों के बीच रोमांस करते दिख रहे हैं और दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Mon, 07 Nov 2022 09:39 PM (IST)Updated: Mon, 07 Nov 2022 09:39 PM (IST)
Bhediay Song: कृति सेनन और वरुण धवन अभिनीत भेड़िया का रोमांटिक सॉन्ग अपना बना ले रिलीज, दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग
Apna Bana le Song: Kriti Sanon and Varun Dhawan Starrer film Bhediya song Apna Bana le released showed tremendous bonding

नई दिल्ली, जेएनएन। Bhediya Song Apna Bana le Released कृति सेनन और वरुण धवन की फिल्म भेड़िया जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। भेड़िया की रिलीज डेट पास आते ही मेकर्स और स्टार कास्ट ने फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। अब मेकर्स ने फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग अपना बना ले रिलीज कर दिया है।

loksabha election banner

दिखी कृति और वरुण की क्यूट बॉन्डिंग

इस रोमांटिक गाने में कृति और वरुण खूबसूरत पहाड़ों के बीच रोमांस करते हुए दिख रहे हैं और इस दौरान दोनों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ-साथ क्यूट बॉन्डिंग दिख रही है। भेड़िया के इस गाने की रिलीज के बारे में वरुण धवन और कृति सेनन ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर दी है।

फैंस भाया भेड़िया का ये सॉन्ग

अमिताभ भट्टाचार्य द्वारा लिखे इस रोमांटिक गाने को अरिजीत सिंह ने अपनी बेहतरीन आवाज में गाया है। जिसके बोल और अरिजीत की आवाज का जादू गाने से फैंस का दिल छू रहा है और माहौल को पूरी तरह से रोमांटिक बना रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

25 नवंबर को रिलीज होगी भेड़िया

भेड़िया का निर्देशन स्त्री और बाला जैसी फिल्मों का डायरेक्शन करने वाले निर्देशक अमर कौशिक ने किया है। इस क्रिएचर कॉमेडी फिल्म की कहानी वरुण धवन के इर्द-गिर्द घूमती हुई दिखाई देगी, जो एक भेड़िया के काटने के बाद उनकी आदतें और शरीर भेड़िया के रूप में बदल जाता है। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले बनी कृति सेनन और वरुण धवन स्टारर फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस  फिल्म के ज्यादा तर भाग को अरुणाचल प्रदेश में शूट किया गया है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी कृति सेनन

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो भेड़िया के अलावा पौराणिक फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाली हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म आदिपुरुष में प्रभास मुख्य भगवान राम के स्वरूप की भूमिका में नजर आने वाले हैं तो सनी सिंह उनके छोटे भाई लक्ष्मण का किरदार निभा रहे हैं और एक्ट्रेस कृति सेनन माता जानकी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। जबकि सैफ अली खान लंकापति रावण के किरदार में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Dabangg 4: अरबाज खान ने दबंग 4 को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘हम इस प्रोजेक्ट के बारे में...’


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.