Move to Jagran APP

Virat- Anushka: विराट कोहली की इस एक क्वालिटी पर दिल हार बैठी थीं अनुष्का शर्मा, आज भी हैं बल्लेबाज की कायल

Anushka Sharma Reveals Which Quality of Virat Kohli Impress Her Even Before They Started Dating अनुष्का शर्मा और विराट कोहली क्रिकेट और फिल्मी दुनिया के पॉपुलर कपल हैं। दोनों अपनी केमिस्ट्री से हर बार फैंस को इम्प्रेस करते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Mon, 27 Mar 2023 04:24 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 04:24 PM (IST)
Anushka Sharma Reveals Which Quality of Virat Kohli Impress Her Even Before They Started Dating, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Anushka Sharma Reveals Which Quality of Virat Kohli Impress Her Even Before They Started Dating: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा बॉलीवुड के पावर कपल्स में गिने जाते हैं। दोनों की केमिस्ट्री हर बार फैंस को उनकी तारीफ करने पर मजबूर कर देती है।

दिल हार बैठीं अनुष्का

सालों की डेटिंग के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली साल 2011 में शादी के बंधन में बंध गए। अब अनुष्का ने खुलासा किया है कि विराट कोहली की वो कौन-सी क्वालिटी थी, जिसपर एक्ट्रेस अपना दिल हार बैठी थीं।

स्पोर्ट्स इवेंट में बटोरी चर्चा

विराट और अनुष्का हाल ही में मुंबई में हुए इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स 2023 इवेंट में शामिल हुए थे। इस दौरान दोनों ने अपने अपीरियंस के लिए खूब चर्चा बटोरी थी।

विराट की इस क्वालिटी ने किया इम्प्रेस

स्पोर्ट्स इवेंट के रेड कारपेट पर बातचीत के दौरान अनुष्का ने  विराट के बारे में बात की। उन्होंने बताया की बल्लेबाज की याद रखने की क्वालिटी ने उन्हें डेटिंग शुरू करने से पहले ही इम्प्रेस कर दिया था। इस बात पर विराट ने भी हामी भरी। अनुष्का ने कहा, "डेटिंग शुरू होने से पहले विराट की जिन बातों ने मुझे इम्प्रेस किया, उनमें से एक है कि इसकी मेमोरी बहुत अच्छी है। इसका मुझे बहुत फायदा मिलने वाला है।"

विराट ने भरी हामी

पत्नी की बात पर हामी भरते हुए विराट ने कहा कि उनकी याददाश्त अच्छी है, लेकिन अनुष्का ने इसे समय के साथ और भी बेहतर बनाया। क्रिकेटर ने कहा, "वो मुझे चीजें आने से पहले ही बता देती हैं और याद रखने के लिए कहती हैं। अब मैं वो छोटी बाते भी याद रखता हूं, जो भूल जाया करता था।"

अनुष्का की आने वाली फिल्म

अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की फिल्म चकदा एक्सप्रेस जल्द रिलीज होने वाली है। भारतीय महिला बल्लेबाज झूलन गोस्वामी के जिंदगी पर बनी चकदा एक्सप्रेस ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। आखिरी बार अनुष्का फिल्म कला में नजर आई थीं। इस फिल्म में दीप्ति डिमरी और बाबिल खान ने लीड रोल निभाया है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.