नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने शुक्रवार को अचानक टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ने का एलान करके अपने फैंस को हैरत में डाल दिया। विराट ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपना फ़ैसला फैंस तक पहुंचाया। विराट के इस एलान के बाद सोशल मीडिया में इसको लेकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। वहीं, विराट की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी सोशल मीडिया के ज़रिए इस फ़ैसले पर अपनी प्रतिक्रिया सांकेतिक तौर पर दी है। 

अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी में विराट के लेटर को शेयर करके उस पर लव की इमोजी बनाकर उनके फ़ैसले का समर्थन किया है। विराट ने इस लेटर में लिखा है कि भारतीय क्रिकेट की टेस्ट टीम और वन डे टीम की कप्तानी के लिए समय देने के लिए उन्हें ख़ुद के लिए स्पेस की दरकार है। विराट ने लिखा कि दुबई में अक्टूबर में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के बाद वो टी-20 टीम की कप्तानी छोड़ देंगे। 

वहीं, विराट की इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट करके प्रतिक्रिया दी है। इनसाइड ऐज वेब सीरीज़ में क्रिकेटर का किरदार निभा चुके तनुज विरवानी ने लिखा- यह अच्छा फ़ैसला है। हम बैट्समैन विराट कोहली को और अधिक फलते-फूलते देखना चाहते हैं। सिंगर टोनी कक्कड़ ने लव की इमोजी बनाकर फ़ैसले का स्वागत किया।

बता दें, अनुष्का और विराट की शादी 2017 में इटली में हुई थी। इसी साल 11 जनवरी को अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम वामिका रखा गया है। पिछले कुछ वक़्त से अनुष्का एक्टिंग के बजाए फ़िल्म निर्माण में अधिक दिलचस्पी ले रही हैं। 2018 के बाद अनुष्का किसी फ़िल्म में नहीं दिखी हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अलबत्ता, बतौर प्रोड्यूसर वो सफल रही हैं। पिछले साल अनुष्का निर्मित वेब सीरीज़ पाताल लोक अमेज़न प्राइम पर आयी थी, जिसे बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला। नेटफ्लिक्स के लिए उन्होंने बुलबुल फ़िल्म का निर्माण किया। अब माई और काला निर्माणाधीन हैं। 

Edited By: Manoj Vashisth