Move to Jagran APP

विराट कोहली के साथ न्यू ईयर मनाने साउथ अफ्रीका पहुंची Anushka Sharma! सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये फोटो

न्यू ईयर के वेलमक पर अक्सर स्टार्स कहीं बाहर घूमने जाते हैं। कोई विदेश में एन्जॉय करता है तो कोई फैमिली के साथ ये टाइम स्पेंड करता है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बी टाउन के चर्चित कपल्स में से एक हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटो सामने आई है जो उनके न्यू ईयर सेलिब्रेशन का इशारा कर रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Sun, 31 Dec 2023 12:28 PM (IST)Updated: Sun, 31 Dec 2023 12:28 PM (IST)
File Photo of Virat Kohli and Anushka Sharma

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) न सिर्फ बी टाउन के नामी कपल हैं, बल्कि फैंस के भी फेवरेट सिलेब्रिटी पति-पत्नी में से एक हैं। दोनों अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर एक दूसरे के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते देखे जा सकते हैं। अनुष्का अक्सर विराट को सपोर्ट करने वहां पहुंचती हैं, जहां वह मैच की प्रैक्टिस कर रहे हों या जहां फिनाले हो।

साउथ अफ्रीका में अनुष्का शर्मा

विराट कोहली इन दिनों टेस्ट सीरीज के लिए साउथ अफ्रीका में मौजूद हैं। टेस्ट मैच के बीच अनुष्का शर्मा की वहां से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड की बबली एक्ट्रेस अनुष्का को एक रेस्टोरेंट में देखा गया। फैन पेज पर एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आई हैं।

रोस्टोरेंट में दिखीं एक्ट्रेस

इन फोटोज को देख लोगों ने कयास लगाए हैं कि विराट और अनुष्का साउथ अफ्रीका में न्यू ईयर का वेलकम करेंगे। जो फोटोज सामने आई हैं, उनमें अनुष्का को नो मेकअप लुक में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस व्हाइट कलर के ओवरसाइज टॉप और ब्लू जीन्स में हैं। हालांकि, रेस्टोरेंट से सामन आई फोटो में वह विराट की जगह किसी लड़की से बात करती नजर आ रही हैं।   

View this post on Instagram

A post shared by Virushka 🤍 (@anushka_and_virat_fanpage)

गौरतलब है कि 11 दिसंबर को कपल ने छठी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। विराट और अनुष्का ने मुंबई की चकाचौंध से दूर लंदन में क्वॉलिटी टाइम स्पेंड किया। कपल की कुछ फोटोज सामने आई थीं, जिस पर फैंस ने प्यार लुटाया था।

अनुष्का शर्मा वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो फैंस उन्हें 'चकदा एक्सप्रेस' में देखेंगे। यह अनुष्का की किटी की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म है।

यह भी पढ़ें: KBC 15: हॉटसीट पर बैठ सारा ने अमिताभ बच्चन के साथ खेला 'नॉक नॉक', पूछे ऐसे सवाल, सुनकर हैरान हुए बिग बीl


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.