Move to Jagran APP

Anushka Sharma: प्रेग्नेंसी की अटकलों के बीच अनुष्का शर्मा ने शेयर किया ये पोस्ट, फैंस से मिली बधाइयां

Anushka Sharma बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग एन्जॉय करती हैं। फिल्मों में उनकी एक्टिंग के अलावा फैंस को उनकी सोशल मीडिया पोस्ट और विराट कोहली के साथ की गई मस्ती काफी पसंद आती है। इन दिनों अनुष्का सेकंड प्रेग्नेंसी को लेकर लाइमलाइट में हैं। प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है जिसके बाद फैंस ने उन्हें बधाई दी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Tue, 19 Dec 2023 06:42 PM (IST)Updated: Tue, 19 Dec 2023 06:42 PM (IST)
File Photo of Anushka Sharma and Virat Kohli

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) इन दिनों सेकंड प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। एक्ट्रेस के कुछ ही महीनों में दोबारा मां बनने की खबर जोरों से फैली है। फैंस भी उम्मीद लगाए बैठे हैं कि दोनों जल्द ही प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करेंगे। इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद फैंस ने उन्हें बधाई दी है।

loksabha election banner

प्रेग्नेंसी को लेकर लाइमलाइट में अनुष्का

अनुष्का शर्मा पिछले कई दिनों से दूसरी बार मां बनने को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आने के बाद इस बात की अटकलें लगना तेज हो गईं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं। विराट या अनुष्का ने अभी तक इससे जुड़ी ऑफिशियल अपडेट शेयर नहीं की है, लेकिन अनुष्का के नए वीडियो ने इन खबरों को एक बार फिर तूल दी है।

क्या है मामला?

एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी किट का ऐड किया है। इस विज्ञापन को उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। एक्ट्रेस के वीडियो पर फैंस के कमेंट्स की बौछार आ गई है। किसी ने लिखा, 'हम आपका इशारा समझ रहे हैं, बधाई हो।' वहीं, एक ने लिखा, 'इसका मतलब है कि आप दूसरी बार प्रेग्नेंट हो।' कई फैंस ने अनुष्का को सेकंड प्रेग्नेंसी के लिए कॉन्गरैच्युलेट किया है।

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

बता दें कि हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट में बताया गया था कि अनुष्का शर्मा को मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर देखा गया, जिसके बाद एक्ट्रेस के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की चर्चा शुरू हो गई।

अनुष्का शर्मा वर्कफ्रंट

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनकी झोली में डायरेक्टर प्रोसित रॉय की 'चकदा एक्सप्रेस' है। फैंस पहली बार उन्हें क्रिकेटर के रोल में देखेंगे। अनुष्का इस मूवी में क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के कैरेक्टर में होंगी। झूलन गोस्वामी महिला वनडे में सबसे ज्यादा गेंदबाज लेने वाली लेडी क्रिकेटर हैं।

यह भी पढ़ें: 100 आदमी, 5 महीने, 500 Kg स्टील...ऐसे तैयार हुई थी Animal की तोप जैसी मशीन गन, बाकी डिटेल्स जानकर हिल जाएगा दिमाग


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.