Move to Jagran APP

Anushka Sharma की इस ड्रेस के लोग यूं ले रहे हैं मजे, जानें- क्या है हार्दिक पांड्या कनेक्शन?

Anushka Sharma Polka Dot Dress अनुष्का शर्मा के प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद खबर अब उनकी पोल्ड डॉट वाली ड्रेस सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2020 08:55 AM (IST)Updated: Mon, 31 Aug 2020 07:50 AM (IST)
Anushka Sharma की इस ड्रेस के लोग यूं ले रहे हैं मजे, जानें- क्या है हार्दिक पांड्या कनेक्शन?
Anushka Sharma की इस ड्रेस के लोग यूं ले रहे हैं मजे, जानें- क्या है हार्दिक पांड्या कनेक्शन?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने हाल ही में अनाउंस किया था कि विरुष्का की फैमिली में नन्हें मेंबर का आगमन होने वाला है। विराट और अनुष्का ने दोनों की साथ में तस्वीर शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी के बारे में अपने फैंस को बताया था। इसके बाद से प्रेग्नेंसी की खबर के साथ ही अनुष्का शर्मा की ड्रेस भी खबरों में आ गई हैं। जी हां, आपको भले ही आश्चर्य हो रहा हो, लेकिन कुछ ऐसा ही है। खास बात ये है कि इस ड्रेस का कनेक्शन विराट कोहली के साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या से भी है।

loksabha election banner

दरअसल, विराट-अनुष्का की तस्वीर में अनुष्का ब्लैक कलर पोल्ड डोट ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं, जो काफी कॉमन डिजाइन है। एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी का अनाउंसमेंट इस ड्रेस की फोटो के साथ किया है। वहीं, हाल ही में पिता बने हार्दिक पांड्या ने भी पिता बनने से पहले एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनकी पत्नी नताशा अनुष्का की जैसी ही पोल्ड डोट वाली ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं। अब सोशल मीडिया पर यूजर्स अनुष्का और नताशा की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, जिसमें दोनों ने पोल्ड डोट वाली ड्रेस पहन रखी है।

यूजर्स ये फोटो शेयर करते हुए इस तरह मजे ले रहे हैं कि कि यह एक जादुई ड्रेस है। इस ड्रेस में फोटो आने के साथ ही प्रेग्नेंसी की खबर आने लगती है। ऐसे में लोग मजे ले रहे हैं कि ऐसी ड्रेस पहनने से प्रेग्नेंट हो सकते हैं। अब सोशल मीडिया को इस ड्रेस का एक पॉइंट मिल गया है, जिसके बाद से लोग लगातार एक के बाद एक मीम्स शेयर कर रहे हैं। जो इस प्रकार है...

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया के जरिए 27 अगस्त को एक्ट्रेस के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दी थी। आईपीएल के लिए दोनों दुबई में हैं लेकिन विराट ने अभ्यास शुरू करने से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथ मिलकर दोनों ने एक छोटी पार्टी की है। इनकी प्रेग्नेंसी की पोस्ट को सोशल मीडिया पर 15 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिले है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.