Move to Jagran APP

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने RCB की जीत के बाद कुछ इस अंदाज में मनाया जश्न, शेयर तस्वीर

Anushka Sharma And Virat Kohli अनुष्का शर्मा ने हाल ही में पति विराट कोहली के साथ इंस्टाग्रा स्टोरी पर एक फोटो शेयर किया है। आईपीएल टीम ‘रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर’ (Royal Challengers Bangalore) की जीत के बाद अनुष्का उनके साथ जश्न मनाती नजर आई।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavSun, 16 Apr 2023 01:26 PM (IST)
Anushka Sharma, Virat Kohli, RCB, Royal Challengers Bangalore, ILP 2023

 नई दिल्ली, जेएनएन। Anushka Sharma And Virat Kohli: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस अपने काम से फ्री होकर परिवार के साथ पूरा वक्त गुजारती है। अनुष्का पति विराट संग सेलिब्रेशन का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देती है। फिर चाहे वह क्रिकेट के मैदान में हो या फिर जीत का जश्न की क्यों न हो। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है।

अनुष्का ने आरसीबी को दी बधाई

हाल ही में, विराट कोहली की आईपीएल टीम ‘रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर’ (Royal Challengers Bangalore) की जीत के बाद अनुष्का उनके साथ जश्न मनाती नजर आई। आरसीबी की टीम ने 15 अप्रैल 2023 को दिल्ली कैपिटल्स को 23 रनों से हराया था। इस मैच को देखने अनुष्का शर्मा भी गई थीं। ऐसे में जैसे ही आरसीबी ने ये मैच जीता पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसके कैप्शन पर लिखा विक्ट्री।

आरसीबी की जीत पर अनुष्का-विराट का जश्न

यही नहीं, इसके बाद उन्होंने अपने पति विराट संग इस जीत का जश्न भी मनाया। अनुष्का ने इंस्टा स्टोरी पर विराट के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें विराट जूस और वह पानी पीते हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ अनुष्का ने कैप्शन में लिखा, “मैच के बाद सेश-स्पार्कलिंग पानी पीते हुए। हम पार्टी हार्डली करते हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कैजुअल टी-शर्ट में में नजर आ रही है तो वहीं विराट स्काई ब्लू टीशर्ट में हैंडसम लग रहे है।

अनुष्का की आने वाली फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा 5 साल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2018 में फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थी। अब जल्द उनकी फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ आने वाली है। ये फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के किरदार पर बनी है। इस फिल्म को उन्हीं के प्रोडक्शन हाउस ‘क्लीन स्लेट फिल्म्स’ के बैनर तले बनाया जा रहा है।