Move to Jagran APP

Anushka Sharma Baby Boy: दूसरी बार माता-पिता बने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, पोस्ट शेयर कर बताया बेटे का नाम

Anushka Sharma Baby Boy एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के एक घर बार फिर किलकारी गूंजी है । ये कपल दूसरी बार पेरेंट्स बने हैं। पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे । वहीं अब मंगलवार को एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खुद अपने मां बनने की खुशखबरी साझा की है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Tue, 20 Feb 2024 09:01 PM (IST)
Anushka Sharma Baby Boy: दूसरी बार माता-पिता बने अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, पोस्ट शेयर कर बताया बेटे का नाम
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Anushka Sharma Baby Boy: एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर एक बार फिर किलकारी गूंजी है। ये कपल दूसरी बार पेरेंट्स बना है। पिछले काफी समय से कयास लगाए जा रहे थे कि अनुष्का प्रेगेंट है और जल्द मां बनने वाली हैं। अब इन कयासों का एक्ट्रेस ने विराम लगा दिया है। अभिनेत्री ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर खुद अपने मां बनने की खुशखबरी साझा की है।

यह भी पढ़ें- भगवान राम की नगरी में Anushka Sharma ने लिया था जन्म, इन सितारों का भी है अयोध्या से कनेक्शन, देखें नाम

दूसरी बार मां बनीं अनुष्का 

विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) दोनों ने खुद अपने दूसरे बच्चे का एलान किया। कपल ने अपने जॉइन पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है 'बेहद खुशी और प्यार से हम आपको खुशखबरी दे रहे हैं कि 15 फरवरी को हमारे घर बेबी बॉय और वामिका के छोटे भाई 'अकाय' का जन्म हुआ है। हम इस वक्त में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे हमें प्राइवसी देने का भी आग्रह करते हैं। प्यार, विराट और अनुष्का

सेलेब्स दे रहे हैं बधाई

इस पोस्ट पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स कपल को बधाई दे रहे हैं। एक्टर रणवीर सिंह ने लिखा, आलिया भट्ट ने लिखा, ये कितनी सुंदर है बधाई हो। सोनम कपूर ने लिखा, बधाई हो।  दिया मिर्जा ने लिखा, बधाई हो...हमारा बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद।

यह भी पढ़ें- Anushka-Virat Wedding Anniversary: विराट-अनुष्का के टूटते रिश्ते में फरिश्ते बने थे सलमान? पहली बार में था ऐसा हाल

क्या लंदन में दिया बेटे को जन्म ?

13 फरवरी को बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने सोशल मीडिया एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि  "अगले कुछ दिनों में एक नया बच्चा जन्म लेने वाला है। आशा है कि बच्चा सबसे महान क्रिकेटर पिता की तरह भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा या यह मां को फॉलो करेगा और फिल्म स्टार बनेगा?" इसी के साथ हैशटैग मेड इन इंडिया और मेड इन लंदन भी लिखा था।

इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर कयास लगाए जाने लगे की क्या अनुष्का लंदन में बच्चे को जन्म देगी। अब भी एक्ट्रेस के चाहने वालों के मन में यहीं सवाल है कि उन्होंने बच्चे को जन्म इंडिया में दिया या फिर लंदन में।