नई दिल्ली, जेएनएन। Anurag Kashyap News: इस वक्त फ़िल्म इंडस्ट्री से एक के बाद बुरी ख़बर सामने आ रही है। इस बीच ट्विटर पर अफवाह फैली की गैंग्स ऑफ़ वासेपुर और सेक्रेड गेम्स जैसी फ़िल्में और सीरीज़ बनाने वाले अनुराग कश्यप नहीं रहे। कुछ लोगों ट्विटर पर संवेदना व्यक्त करते हुए श्रद्धाजंलि भी दे दी। लेकिन फिर अनुराग कश्यप ने खु़द ट्वीट करके के लिखा- यमराज खुद घर वापस छोड़ गए।

कैसी फैली अफवाह

दरअसल, ट्विटर अकाउंट @KRKBoxOffice से एक ट्वीट किया गया। इसमें लिखा गया- 'अनुराग कश्यप की आत्मा को शांति मिले। वह एक बेहतरीन कहानीकार थे। हम आपको हमेशा याद करेंगे।' इसके बाद कई अन्य सोशल मीडिया यूजर्स को लगा कि अनुराग कश्यप नहीं रहे। इसमें भी कमाल की बात यह है कि एक यूजर ने इसे आत्महत्या तक बता डाला।

अनुराग का जवाब

मामला ज्यादा बिगड़ता और अफ़वाह फैलती, इससे पहले अनुराग कश्यप का जवाब आ गया। उन्होंने लिखा- कल यमराज के दर्शन हुए .. आज यमराज खुद घर वापस छोड़ के गए । बोले - अभी तो और फ़िल्में बनानी हैं तुम्हें। तुम फ़िल्म नहीं बनाओगे और बेवक़ूफ़/भक्त उसका boycott नहीं करेंगे , तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा। उनको सार्थकता मिले इसलिए वापस छोड़ गये मुझे।'

हैंडल ने दी सफाई

@KRKBoxOffice ने इस पर सफाई भी दी। एक अन्य ट्वीट करके उन्होंने लिखा- हमें बहुत अधिक खेद है कि हमारे एक स्टॉफ को अनुराग कश्यप और अनुराग कपूर के नाम को लेकर गलतफहमी हो गई। हमने अनुराग कश्यप को लेकर गलत न्यूज़ पब्लिस कर दी। अनुराग कपूर की आत्मा को शांति मिले!'

पहले भी हो चुका है ऐसा

इससे पहले भी कोरोना काल में कई सेलेब्स की मौत की अफवाहें फैल चुकी है। दिवंगत निर्देशक निशिकांत कामत को लेकर भी ऐसा हुआ था। वह हॉस्पिटल में भर्ती थे, तभी ख़बर वायरल हुई कि वह इस दुनिया में नहीं रहे। हालांकि, रितेश देशमुख ने ट्वीट कर इस मामले की पुष्टि की थी। 

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप