Move to Jagran APP

Anurag Kashyap के होने वाले दमाद शेन ग्रेगोइरे हैं बड़े बिजनेसमैन, 15 साल की उम्र से चला रहे अपनी कंपनी

Anurag Kashyap Daughter Aaliyah Kashyap फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने हाल ही में अपनी सगाई की घोषणा की थी। उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे संग रिंग एक्सचेंज की थी। वहीं अब उन्होंने अपना वेडिंट प्लान शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 07 Jun 2023 04:52 PM (IST)Updated: Wed, 07 Jun 2023 04:52 PM (IST)
Anurag Kashyap daughter Aaliyah Kashyap, Twitter Images

नई दिल्ली, जेएनएन। Anurag Kashyap daughter Aaliyah Kashyap: फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने कुछ समय पहले ही अपने विदेशी ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे संग सगाई की है। सोशल मीडिया पर आलिया अक्सर ब्वायफ्रेंड  संग रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती हैं।

loksabha election banner

अब आलिया कश्यप ने हाल ही में यूट्यूब पर फैंस के साथ एक सेंसेशन किया। जहां आलिया ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए। इनमें वेडिंग डेट से लेकर शेन ग्रेगोइरे के करियर तक कई बातें शामिल हैं।

क्या करते हैं अनुराग कश्यप के होने वाले दामाद ?

आलिया ने वीडियो में सबसे पहले इस सवाल का जवाब दिया कि उनके होने पति करते क्या हैं, क्योंकि लोगों ने सबसे ज्यादा उनसे यहीं सवाल पूछा। आलिया ने बताया कि शेन का अपना बिजनेस है वो एक सॉफ्टवेयर कंपनी चलाते हैं।

15 साल की उम्र से चला रहे कंपनी

आलिया कश्यप ने शेन की तारीफ करते हुए ये भी बताया कि शेन की कंपनी का नाम रॉकेट पावर्ड साउंड है, जिसे वो 15 साल की उम्र से चला रहे हैं और 17 साल की उम्र से वो पूरी तरह फाइनेंसियली इंडीपेंडेंट हैं।

छोटी उम्र में शादी करने पर ट्रोल हुईं आलिया

वीडियो में आलिया कश्यप ने ये भी खुलासा किया कि लोगों ने उन्हें इस बात के लिए भी ट्रोल किया, क्योंकि वो 22 साल की उम्र में शादी करने जा रही हैं। हालांकि, आलिया ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

कब करेंगे शादी ?

इसके अलावा आलिया और शेन ने अपना वेडिंग प्लान भी शेयर किया। दोनों बताया कि वो शादी दो रिवाजों से करने वाले है। पहले आलिया और शेन हिंदू रीति रिवाजों से शादी करेंगे फिर क्रिश्चन वेडिंग करेंगे।

जल्द सगाई की पार्टी देंगी आलिया

वीडियो में आलिया कश्यप ने अपनी सगाई पर भी बात की। उन्होंने कहा कि शेन ने जब उन्हें प्रपोज किया था तब उन्होंने रिंग सेरेमनी तो कर ली थी, लेकिन सेलिब्रेट नहीं कर पाए थे। वहीं, अब दोनों इस साल अगस्त में दोस्तों और परिवार को एक ग्रैंड पार्टी देने वाले हैं, जहां सब साथ मिलकर सगाई का जश्न मनाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.