Move to Jagran APP

Exclusive: नीना गुप्ता का खुलकर काम मांगना साहस की बात है - अनुपम खेर

अनुपम खेर की फिल्म रांची डायरिस रिलीज़ हो चुकी है जिसका निर्देशन सात्विक मोहंती ने किया।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 16 Oct 2017 02:52 PM (IST)Updated: Mon, 16 Oct 2017 02:52 PM (IST)
Exclusive: नीना गुप्ता का खुलकर काम मांगना साहस की बात है - अनुपम खेर
Exclusive: नीना गुप्ता का खुलकर काम मांगना साहस की बात है - अनुपम खेर

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा अभिनेत्री नीना गुप्ता ने कुछ दिन पहले यह कहा था कि उनके पास काम नहीं है। इस बात को लेकर एफटीआईआई के चेयरमैन अनुपम खेर ने उनका खुलकर सपोर्ट किया है और इसे सही बताया है। 

loksabha election banner

अनुपम खेर के लिए पिछला सप्ताह खुशियां लेकर आया है। उन्हें भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान के चेयरमैन पद के लिए नियुक्त किया गया और वहीं उनकी फिल्म रांची डायरीज़ रिलीज़ हो चुकी है। इसको लेकर जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में अनुपम से जब नीना गुप्ता के बारे में पूछा गया तो उन्होंने नीना की तारीफ की। अनुपम मानते हैं कि, नीना का खुलकर काम मांगना बड़े साहस की बात है। इस बारे में बताते हुए अनुपम खेर कहते हैं, 'नीना गुप्ता का यह कहना बहुत अच्छी बात है। समय आ गया है कि आप सच बोल सकते हो। आपको कोई यह नहीं कहेगा कि सच क्यों बोला। चाहे फिर सच आपकी इज्जत को थोड़ा घटा भी दे। या आपको जरूरतमंद भी महसूस करवाएं। नीना गुप्ता ने जो कहा है वह कहने के लिए बहुत साहस चाहिए। अब देखो उनके पास काम ही काम आ गया है। यहां असली होना बहुत जरुरी है। अब बाकि सब भी लिख दें मेरे पास काम नहीं है मेरे पास काम नहीं है तो वह नहीं होगा। लोग सच के साथ जुड़ते है।'

यह भी पढ़ें: Exclusive: आमिर खान के राज़ जानने हों तो इनसे कीजिये संपर्क

गौरतलब है कि कुछ सप्ताह पहले फिल्म अभिनेत्री नीना गुप्ता ने यह बयान दिया था कि उनके पास काम नहीं है। इस बात को लेकर मीडिया और फिल्म जगत में बहुत हल्ला मचा था। अनुपम खेर को हाल ही में FTII का अध्यक्ष बनाया गया है। इसके पहले FTII के अध्यक्ष गजेंद्र चौहान बने थे। अनुपम खेर की फिल्म रांची डायरिस रिलीज़ हो चुकी है जिसका निर्देशन सात्विक मोहंती ने किया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.