Move to Jagran APP

'मैंने अपना यार खोया है...' Pankaj Udhas के निधन से गम में डूबे दो जिगरी यार, टूट गई तिकड़ी

Pankaj Udhas Passes Away गजल गायक पंकज उधास जी (Pankaj Udhas) ने महज 72 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उन्होंने 26 फरवरी की सुबह करीब 11 बजे कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली थी। कहा जा रहा है कि वह काफी समय से बीमार चल रहे हैं। सिंगर के निधन पर उनके दो जिगरी दोस्त ने भी अपना दुख व्यक्त किया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Mon, 26 Feb 2024 08:34 PM (IST)Updated: Mon, 26 Feb 2024 08:34 PM (IST)
पंकज उधास अनूप जलोटा और तलत (Photo Instagram)

 

loksabha election banner

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pankaj Udhas Passes Away: सोमवार की शाम म्यूजिक इंडस्ट्री से हैरान करने वाली खबर सामने आई। मशहूर गजल गायक पंकज उधास जी (Pankaj Udhas) ने हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया। महज 72 साल की उम्र में सिंगर का निधन हो गया है। वह काफी समय से बीमार चल रहे हैं। उन्होंने 26 फरवरी की सुबह करीब 11 बजे कैंडी अस्पताल में अंतिम सांस ली।

पंकज जी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूटा है। परिवार के साथ-साथ उधास जी के दोस्तों ने भी अपने यार को हमेशा के लिए खो दिया है। अनूप जलोटा और तलत के जिगरी यार पंकज उधास जी आज इस दुनिया को छोड़कर चले गए। यार के जाने का गम दोनों दोस्तों के चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। ऐसे में अनूप जलोटा और तलत अज़ीज़ अपने दोस्त और को याद कर इमोशनल होते नजर आए।

यह भी पढ़ें- 'उनके जाने से संगीत जगत में खालीपन आ गया...' Pankaj Udhas के निधन पर PM Modi ने जताया दुख

'मैंने तो अपना यार खोया है'

अनूप जलोटा ने दोस्त को याद करते हुए कहा, पंकज जी की तबीयत 5-6 महीने से खराब थी, जिसकी जानकारी मुझे पहले से ही थी। ये रोग किसी को नहीं छोड़ता, लेकिन ये इतनी जल्दी हो जाएगा इस पर विश्वास नहीं था। पिछले 2-3 महीने से में कोशिश कर रहा था कि फोन पर बात करूं, लेकिन उनका फोन नहीं आता था, तो मैं समझ गया था कि उनकी सेहत बिगड़ रही है।

हालांकि, उनकी बेटी से बात होती रहती थी। लोगों ने पंकज उधास को खोया है। मैंने तो अपने यार को खोया है। मैं, पंकज और तलत हम तीनों की तिकड़ी बहुत फेमस थी। मुझे पंकज उधास के जाने का बहुत-बहुत दुख है। उनका बहुत बड़ा योगदान है। भगवान से प्रार्थना है कि उनकी आत्मा को शांति मिले।

तलत  ने किया दोस्त को याद

यह भी पढ़ें- Pankaj Udhas के निधन से गम में डूबा बॉलीवुड, मनोज बाजपेयी से लेकर शिल्पा शेट्टी तक ने दी श्रद्धांजलि

अनूप जलोटा के अलावा पंकज के दोस्त तलत अजीज ने भी उन्हें करते हुए कहा, मुझे दोपहर में खबर मिली कि मेरे दोस्त पंकज उधास का इंतकाल हो गया। मुझे मालूम था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। वह काफी दिन से सीरियस भी थे। उनके जाने से एक दौर गुजर गया है।

बहुत सारी यादें है हमने अपने करियर की शुरुआत एक साथ ही की थी। साथ में बहुत सारे कॉन्सर्ट किए और काफी वक्त भी गुजारा। अभी कुछ दिनों से मुलाकात नहीं हो पाई थी क्योंकि वह बीमार थे। उन्हें क्या बीमारी थी ये मैंने नहीं पूछी और वह बताना भी नहीं चाहते थे। मैं बस ये कहूंगा कि एक जो दौर था वो अब खत्म हो चुका है। ऊपर वाला उनकी आत्मा को शांति दे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.