Move to Jagran APP

अनु मलिक की इस आदत से बेहद तंग हैं उनकी पत्नी अंजू, आधी रात को अचानक उठकर करने लगते हैं ये काम

Anu Malik Interview अनु मलिक ने भले ही अपने म्यूजिक से पूरी दुनिया को दिवाना बना रखा हो लेकिन घर में हालात बिल्कुल अलग हैं। अनु की एक आदत ने तो उनकी पत्नी अंजू को बेहद परेशान करके रख दिया है जो अक्सर उनके झगड़े की वजह बन जाता है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Mon, 11 Jul 2022 02:18 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jul 2022 02:18 PM (IST)
अनु मलिक की इस आदत से बेहद तंग हैं उनकी पत्नी अंजू, आधी रात को अचानक उठकर करने लगते हैं ये काम
Anu Malik With his wife Anju Malik and daughters, Instagram

शिखा धारीवाल, मुंबई जेएनएन। लगातार पिछले कई दशकों से अपने संगीत से सबका मन मोहने वाले अनु मलिक के लाखों -करोड़ों चाहने वाले हैं, जो उनके म्यूजिक पर खूब प्यार लुटाते हैं, लेकिन अनु मलिक की एक आदत ऐसी है जिसकी वजह से उनकी पत्नी अंजू काफी परेशान हैं और अनु मलिक की इस आदत की शिकायत पिछले कई सालों से कर रही हैं। लेकिन इसके बाबजूद अनु मलिक अपनी पत्नी की नाराजगी दूर करने में नाकामयाब ही हो रहे हैं।

loksabha election banner

अनु मलिक ने इस बात का खुलासा jagran.com से हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में करते हुए बताया कि अक्सर उन्हें अपने बेडरुम में रात को सोते समय म्यूजिक की धुन सूझने लगती है और वह रात को कई बार 2 बजे तो कभी 12 बजे नींद से जागकर धुन बनाना शुरू कर देते हैं। इस चक्कर में रात को उनकी पत्नी अंजू की नींद टूट जाती है। अनु मलिक कहते हैं ऐसा नहीं है कि मैं ऐसा कभी कभार करता हूं। ऐसा मेरे साथ अक्सर होता है और इस वजह से अंजू रात को बहुत गुस्सा होकर चिढ़ जाती है।

अनु मलिक अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि "अक्सर मैं काम से वक्त निकालकर बच्चों औए वाइफ के साथ टाइम बिताने छुट्टियों पर जरूर जाता हूं, लेकिन इस दौरान भी मैं उन लोगों से काफी डाट खाता हूं क्योकि छुट्टीयों में भी मुझ पर म्यूजिक और धुन का भूत नहीं उतरता तो मैं छुट्टियों पर भी काम करना शुरू देता हूं और इस बात से फैमिली काफी खफा हो जाती है।"

अनु मलिक आगे कहते हैं कि "वैसे मेरे लिए मेरी रूठी पत्नी को मनाना बेहद आसान है। उसे मेरा गाना 'मोह -मोह के धागे बेहद पसंद है' और मैं उसके रूठने पर जैसे ही वो गाना गुनगुनाता हूं उसकी शिकायत सब फटाफट दूर हो जाती है।"

अनु मलिक बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं," हालांकि, अंजू ने मेरे करियर को बनाने में मेरा बहुत सपोर्ट किया है और मेरे हर अच्छे बुरे वक्त में स्ट्रांग पिलर की तरह मेरा सपोर्ट सिस्टम बनकर खड़ी रही है। अंजू ने कभी मेरा साथ नहीं छोड़ा बल्कि मुझे एहसास दिलाया कि मुश्किल वक्त के बादल कुछ ही दिन के है और हकीकत में ऐसा हुआ भी है।"

पैरेंटिंग के सवाल पर अनु मलिक कहते हैं, "मेरी दो बेटियां हैं और मैं अपनी बेटियों को लेकर बहुत ज्यादा पजेसिव हूं और मेरी बेटियां अपनी मां से ज्यादा मुझसे अटैच है। मैं कितना भी बिजी रहूं लेकिन, जब बात बेटियों की होती है तो मैं फटाफट कैसे भी वक्त निकालकर बच्चों के साथ होता हूं। मैं माँ वैष्णो देवी का बहुत बड़ा भक्त हूं और उन्हें बहुत ज्यादा मानता हूं जब से मैंने अपने करियर की शुरुआत की है तब से ही उनके चमत्कार देखता आया हूं। मैंने पहला भजन भी मां का ही गाया था। वहीं, से मेरी किस्मत चमकी और मेरी दोनो बेटियां भी माता रानी का ही आशीर्वाद हैं।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.