Move to Jagran APP

Viral Photo: 'पुराना मंदिर' का ये भूत आज हो चुका है इतना बूढ़ा, एक समय पर थे हॉरर फिल्मों के 'लीजेंड'

Viral Photo 80-90 के दशक में कई ऐसी हॉरर फिल्में आई जिसमें भूतों को देखकर लोगों की नींदें उड़ जाती थीं। रामसे ब्रदर्स की कई फिल्मों में भूतों का किरदार निभाने वाले अनिरुद्ध अग्रवाल उन्हीं एक्टर्स में से एक हैं जिनकी हालिया तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

By Tanya AroraEdited By: Published: Sat, 23 Jul 2022 06:45 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jul 2022 06:46 PM (IST)
anirudh agarwal this dreaded ghost of ramsay brothers horror film has become an old today. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। anirudh agarwal viral photo: आज के समय में भले ही लोगों को आज अलग शैलियों की फिल्में परदे पर देखने को मिलती हों, लेकिन 80- 90 के दशक का एक ऐसा दौर था जब एक ही जॉर्नर की कई अलग-अलग फिल्में लोगों को देखने को मिलती थीं। ऐसा ही एक दौर आया था हॉरर फिल्मों का। जहां वीराना, पुरानी हवेली, पुराना मंदिर, बंद दरवाजा जैसी ऐसी कई फिल्में आई, जिसे देखने के बाद लोगों को रात-रात भर नींद नहीं आती थी। इन फिल्मों की खास बात ये थी कि इन हॉरर फिल्मों में जितनी सुर्खियां अभिनेता बटोरते थे, उतनी ही चर्चा में रहते थे फिल्मों के भूत भी। कई ऐसे एक्टर हैं, जिन्होंने परदे पर भूत का किरदार निभाया, लेकिन अनिरुद्ध अग्रवाल एक ऐसे एक्टर हैं, जिन्हें एक समय पर सिर्फ भूतों का किरदार मिलता था।

loksabha election banner

अब इतने बूढ़े हो चुके हैं रामसे ब्रदर की फिल्मों के 'भूत'अनिरुद्ध अग्रवाल

अनिरुद्ध अग्रवाल ने रामसे ब्रदर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'पुराना मंदिर' में भूत का किरदार निभाया था। इसके अलावा भी वह हॉरर फिल्म बंद दरवाजा और, 3डी सामरी सहित कई हॉरर फिल्मों में नजर आए। अनिरुद्ध अग्रवाल को भूत के किरदार में लोग काफी पसंद करते थे। वह अपने जमाने के फेमस भूतों का किरदार निभाने वाले एक्टर्स में से एक थे। आज भी उनकी फिल्में जब लोग देखते हैं तो खूब एन्जॉय करते हैं। अब हाल ही में अनिरुद्ध अग्रवाल की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह बिलकुल ही अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rahul Singh (master rinku) (@bestofbollywoodwithrahulsingh)

अनिरुद्ध अग्रवाल की तस्वीरों पर लुटाया फैंस ने जमकर प्यार

इन वायरल तस्वीरों में अनिरुद्ध अग्रवाल अपनी पत्नी और बेटे के साथ पोज करते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीर देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं। एक यूजर ने एक्टर की इस वायरल तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, 'हॉरर फिल्मों के सबसे बड़े लीजेंड'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत ही खूबसूरत पिक्चर है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'आपने अपने अभिनय से अलग छाप छोड़ी है'। अनिरुद्ध अग्रवाल के भूत लुक ने लोगों को खूब डराया भी था, उनके खूंखार लुक को देखकर ऑडियंस की रूह कांप जाती थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.