Move to Jagran APP

Animal Twitter Review: एनिमल में रणबीर कपूर लगे दमदार या साबित हुए फुस्स? टिकट बुक करने से पहले पढ़े लें रिव्यू

Ranbir Kapoor Film Animal Twitter Review संदीप वांगा रेड्डी के डायरेक्शन में बनी एनिमल लंबे इंतजार के बाद आखिर 1 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है। फिल्म को लेकर रणबीर कपूर बॉबी देओल और रश्मिका मदाना पहले ही चर्चा में बने हुए है। अब एनिमल के रिलीज के साथ ये एक बार सुर्खियों में छा गए हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 01 Dec 2023 10:41 AM (IST)Updated: Fri, 01 Dec 2023 10:41 AM (IST)
Ranbir Kapoor Film Animal Twitter Review, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। एनिमल की पिछले कई दिनों से हाइप बनी हुई है। जबरदस्त चर्चा के बीच शुक्रवार को फिल्म थिएटर्स में रिलीज कर दी गई है। इसके साथ ही एनिमल का रिव्यू भी सामने आ गया है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर दर्शकों ने एनिमल के फर्स्ट हाफ, सेकेंड हाफ से लेकर म्यूजिक, एक्शन और इमोशन तक, हर पहलू को लेकर अपनी राय शेयर की है।

यह भी पढ़ें- Animal: बॉबी देओल के किरदार से उठा पर्दा, जानें 'एनिमल' में बने हैं रणबीर कपूर के सौतेल भाई या गूंगे विलेन

टिकट खरीदने से पहले पढ़ ले यहां रिव्यू

अगर आप भी एनिमल देखने की प्लानिंग कर रहे हैं और टिकट बुक करने की सोच रहे हैं, तो यहां एक बार एक्स (ट्विटर) रिव्यू जरूर पढ़ लें। जेब ढीली करने से पहले ये जानना जरूर है कि आखिर रणबीर कपूर ने फिल्म में दमदार परफॉर्मेंस दी है या फुस्स साबित हुए...

डायरेक्टर को मिली ढेरों तारीफें

एनिमल को रिव्यू करते हुए एक यूजर ने कहा, "दशकों बाद फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखा। एनिमल बहुत बड़ी हिट फिल्म होने वाली है। संदीप रेड्डी वांगा हर पैमाने पर खरे उतरे हैं। रणबीर कपूर की एक्टिंग एक अलग लेवल की है। इस फिल्म को जरूर देखें।"

फाइट सीन ने मचाया तहलका

एनिमल के फाइट सीन को लेकर एक यूजर ने कहा, "इस फाइट सीन थिएटर्स में तहलका मचा दिया और म्यूजिक के साथ बीजीएम तो खतरनाक है। संदीप रेड्डी वांगा आप ने तो सच में बीजीएम के साथ हमारे होश उड़ा दिए।" 

वन मैन शो रणबीर

पूरी फिल्म खत्म करने के बाद एक यूजर ने एनिमल को लेकर कहा, "रणबीर कपूर वन मैन शो है। बाप- बेटे की इमोशनल कहानी। बेस्ट इंटरवल, इंडियन सिनेमा में एक धमाका। क्लाइमेक्स बिल्कुल हटकर है। बीजीएम और स्क्रीनप्ले आग लगा देने वाला है। इस फिल्म की थिएटर्स में देखने से न चूके। सेकेंड हाफ पहले से भी बेहतर है।"

ब्लॉकबस्टर का मिला टैग

एनिमल का एक सीन शेयर करते हुए यूजर ने कहा, "भाई ये बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर होने वाली है।"

यह भी पढ़ें- Animal vs Sam Bahadur: 'एमिनल' और 'सैम बहादुर' के बीच टक्कर है तगड़ी, जानें कौन किस पर पड़ेगा भारी?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.