Move to Jagran APP

Animal Bobby Deol Reactions: एक सीन से ही बॉबी देओल ने मचाया दिया गदर, टीजर में फीका पड़ा रणबीर कपूर का चार्म

Bobby Deol Animal Teaser Reactions रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल का टीजर आज रिलीज हो गया है। टीजर में अनिल कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी को दिखाया गया है लेकिन लास्ट में बॉबी देओल ने आकर सारी लाइमलाइट चुरा ली है। फैंस उनके कुछ सेकंड के सीन को देख कर सुपर एक्साइटेड हो गए हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Thu, 28 Sep 2023 06:09 PM (IST)Updated: Thu, 28 Sep 2023 06:09 PM (IST)
Bobby Deol Animal Teaser Reactions (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Bobby Deol Animal Teaser Reactions: आज बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' का टीजर रणबीर कपूर के जन्मदिन पर रिलीज कर दिया गया है। हर कोई इसका लंबे समय से इंतजार कर रहा था। ऐसे में फैंस अब इसे लेकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। उनका यह टीजर हर किसी को काफी पसंद आ रहा है, लेकिन इस टीजर में अगर किसी ने लाइमलाइट चुराई है तो वह रणबीर नहीं, बल्कि बॉबी देओल हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर छा गए बॉबी देओल

'एनिमल' के पूरे टीजर में आपको रणबीर कपूर और अनिल कपूर देखने को मिलने वाले हैं, लेकिन लास्ट में नजर आए बॉबी देओल ने अपने रिएक्शन से फैंस के बीच गदर मचा दिया है। इस समय वह एक्स (ट्विटर) पर ट्रेंड भी कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म की कास्ट का फर्स्ट लुक पोस्टर भी शेयर किया गया था, जिसमें बॉबी देओल, रणबीर यानी एनिमल के दुश्मन के रूप में दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: Animal Teaser Twitter Reaction: 'ये मैंने क्या देख लिया', रणबीर के 'एनिमल' के टीजर ने इंटरनेट पर मचाया बवाल

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बॉबी देओल के सीन ने खींचा सबका ध्यान

सोशल मीडिया पर इस समय हर जगह सिर्फ बॉबी देओल ट्रेंड कर रहे हैं। एक सीन में उनकी छोटी सी झलक ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है। यूजर लगातार उनके सीन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'जब हीरो की एंट्री से बेहतर होती है विलेन की एंट्री'। एक अन्य यूजर ने लिखा 'आपके तीन सेकंड के सीन ने हम फैंस को एक्साइटेड कर दिया है'। तीसरे ने लिखा 'बॉबी की 'देओल' देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता'।

कब रिलीज होगी फिल्म

रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर, बॉबी देओल स्टारर यह फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी है। इसके टीजर में एक भोले-भाले लड़के का गैंगस्टर बनने तक का सफर दिखाया गया है। लोग संदीप रेड्डी वांगा और रणबीर कपूर की इस साझेदारी को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। 'एनिमल' 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यह भी पढ़ें: Animal Teaser Out: रिलीज हुआ 'एनिमल' का टीजर, रणबीर कपूर दमदार तो कड़क लगे अनिल कपूर, भरपूर एक्शन का वादा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.