Move to Jagran APP

Bobby Deol की एक्टिंग देख हैरान हुए करण देओल, सोशल मीडिया पर चाचा की तारीफ में कह दी ये बात

Karan Deol Review On Animal रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। दर्शक फिल्म देखने के बाद स्टार्स और उनकी एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। बॉबी देओल के फैंस उन्हें लंबे समय के बाद बड़े पर्दे की स्क्रीन पर देख कर काफी खुश हैं। अब सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी चाचा की तारीफ की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 01 Dec 2023 09:53 AM (IST)Updated: Fri, 01 Dec 2023 09:53 AM (IST)
करण देओल ने की बॉबी के प्रदर्शन कि सराहना (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Karan Deol Review On Animal: रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' आज 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। फैंस इस फिल्म का पहला शो देख कर आ चुके हैं और लगातार सोशल मीडिया पर स्टार्स की एक्टिंग की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म में बॉबी देओल लीड एक्टर रणबीर को विलेन के रूप में भी कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

loksabha election banner

अब सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल ने भी सोशल मीडिया पर चाचा बॉबी देओल के किरदार की तारीफ करते हुए पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें: Animal देखने के बाद ऐसा था Alia Bhatt का रिएक्शन, Ranbir Kapoor की फिल्म के लिए कही ये बात

करण देओल ने की बॉबी के प्रदर्शन कि सराहना

सनी देओल के बेटे करण देओल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर बॉबी देओल के प्रदर्शन की सराहना की और लिखा, 'अद्भुत प्रदर्शन बॉबी चाचा, आपने शो चुरा लिया, आपको बहुत प्यार करता हूं'। सिर्फ परिवार ही नहीं, बल्कि बॉबी के फैंस भी बड़े पर्दे पर उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में अब उनकी जबरदस्त एक्टिंग देख कर हर कोई उनका फैन हो गया है।

कैसे मिली थी बॉबी देओल को फिल्म

पिंकविला की खबर के अनुसार, 'एनिमल' में अपने किरदार को लेकर बॉबी देओल ने खुलासा किया था कि 'मुझे काम नहीं मिल रहा था, ऐसा लगा नहीं था कि ऐसा किरदार मुझे मिल सकता है। इसके बाद एक दिन मुझे संदीप का मैसेज आया। संदीप रेड्डी वांगा ने कहा मैं आपसे मिलना चाहता हूं। तो मैंने बोला यार सच में संदीप है या कोई मस्ती तो नहीं कर रहा।

इसके आगे बॉबी देओल ने कहा कि 'इसके बाद मैंने पता किया, तो बोलते हैं कि नहीं ये तो संदीप ही है। फिर मैंने कहा यार फोन लगाओ फटाफट। इसके बाद मैंने फोन लगाया और बोला चलो मिलते हैं। फिर हम मिले और संदीप मुझे आकर एक तस्वीर दिखाते हैं। उसके पास मेरी एक तस्वीर थी जब मैं काम नहीं करता था, लेकिन सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग खेलता था। संदीप ने मुझसे कहा कि वह मुझे फिल्म में चाहते हैं, क्योंकि जो मेरी अभिव्यक्ति फोटो में है, वह फिल्म में चाहते थे।

यह भी पढ़ें: Animal: 'मेरे छोटे भाई ने दुनिया को हिलाकर...', Sunny Deol ने फिर की Bobby Deol की तारीफ, शेयर की अनदेखी तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.