नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे कामयाब निर्माताओं में से एक करण जौहर ने 25 मई को अपना जन्मदिन मनाया। ऐसे मौक़े पर अनिल कपूर ने बड़े दिलचस्प अंदाज़ में करण को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने एक पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान स्टेज पर करण अनिल को सीनियर बुलाते हैं, जिस वो नाराज़ होकर स्टेज छोड़कर चले जाते हैं। 

दरअसल, यह वीडियो ज़ी सिने अवॉर्ड 2016 का है और एक कॉमिक एक्ट का हिस्सा है। करण और शाहिद कपूर, अनिल कपूर के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। अनिल कहते हैं कि वो शाहिद के सीनियर तो हो सकते हैं, मगर करण के नहीं। अनिल अपनी एवर यंगमैन वाली इमेज को जस्टिफाई करते हैं, मगर करण उनका पीछे नहीं छोड़ते। अनिल भड़कते हुए कहते हैं कि वो सीनियर कैसे लगते हैं? क्या रिटायर हो चुके हैं? 

इस मज़ेदार नोकझोंक के वीडियो को शेयर करके अनिल ने लिखा- मेरे भाई, मेरे दोस्त, मेरे बुजुर्ग... तुम्हारी उम्र का लिहाज़ करते हुए मैं आज तुम्हारी टांग नहीं खींचूंगा। हैप्पी बर्थडे करण जौहर। अगर कोई उदासी को ख़ुशी में बदल सकता है, तो वो तुम हो। इसलिए उम्मीद कर रहा हूं कि तुम अपना जादू 2020 पर भी चलाओ, अपने लिए और हमारे लिए। 

करण इंडस्ट्री में काफ़ी लोकप्रिय हैं और अधिकांश सेलेब्रिटीज़ के साथ उनके बड़े अच्छे रिश्ते हैं। उनके साथ अक्सर हंसी-मज़ाक और छेड़छाड़ करते हुए नज़र आते हैं। करण को जन्मदिन की बधाई देने में भी वही अंदाज़ नज़र आया। जूही चावला ने करण को बधाई देते हुए लिखा कि आज भी है। तुम्हारा जन्मदिन मनाने के लिए कितना शानदार दिन है। 

यह भी पढ़ें: दूरदर्शन के इस धारावाहिक से करण जौहर ने किया था एक्टिंग में डेब्यू, देखें वीडियो

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस